क्षेत्रीयहमीरपुर

बार बालाओं के ठुमकों के बीच चले लाठी डंडे, तोड़ीं कुर्सियां

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में चिकासी थाना क्षेत्र के रिहंुटा गांव में एक शादी समारोह के दौरान चल रहे भोज में बार बालाओं का डांस देखने गए दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो लोगों के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित ने चार के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

 

जलालपुर थाने के न्यूलीबासा गांव निवासी धर्मपाल ने बताया कि बुधवार रात चिकासी थाने के रिहुंटा गांव में रिश्ते के भाई अतेंद्र राजपूत की शादी में मायने का भोज चल रहा था। ग्रामीणों व रिश्तेदारों के मनोरंजन के लिए बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम रखा गया था। नृत्य का कार्यक्रम पूर्व प्रधान के बाढ़े में चल रहा था। डांस देखने आए गांव के चार लोग उनसे विवाद करने लगे।

 

 

 

 

विवाद बढ़ने पर उक्त दबंगों ने उन्हें व उनके रिश्तेदार धीरज के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है दबंगों ने लाठी डंडों व कुर्सियों से उन दोनों को मारपीट कर लहुलुहान कर दिया। ग्रामीणों द्वारा ललकारने पर आरोपी गालीगलौज करते हुए मौके से भाग गए। चिकासी थानाध्यक्ष हेमंत मिश्रा ने बताया मामले की शिकायत मिली है। घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। मामले में जांच व कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!