क्षेत्रीयहमीरपुर

बंद मकान से निकल रही थी दुर्गंध, अंदर पड़ा था बेटे का शव

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

घर से कुछ दूरी पर बंद मकान से दुर्गंध आने की सूचना पर परिजनों ने मकान खोल कर देखा। जहां घर का बड़ा बेटा जमीन पर मृत अवस्था में पड़ा था। मृतक तीन दिन से घर से लापता था। युवक का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शव तीन दिन पुराना था जो गलने लगा था। जिस कारण दुर्गंध फैलने पर घटना की जानकारी हुई।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में झाड़ियों के बीच रात गुजारते संदिग्ध लोग, एक दर्जन लक्जरी कारों का है काफिला

 

 

 

घटना हमीरपुर जनपद में जरिया थाना क्षेत्र के करौंदी गांव की है। करौंदी गांव निवासी रामपाल राजपूत के तीन पुत्र शीलेंद्र, धीरेंद्र व ओमकार थे। गुरुवार शाम करीब छह बजे शीलेंद्र (33) परिजनों को बिना बताए लापता हो गया। खोजबीन की पर कहीं पता नहीं चला। रामपाल के मकान से कुछ दूरी पर उनका दूसरा मकान है। जिसका बहुत कम प्रयोग होता है। शनिवार शाम खाली पड़े उक्त मकान से दुर्गंध निकलने पर पड़ोसियों ने रामपाल को सूचना दी।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साड़ी पहन कर दूसरे के घर में छिपा था, पकड़े जाने पर पुलिस व ग्रामीणों को देने लगा धमकी

 

 

 

आनन फानन में रामपाल अपने दूसरे मकान पर पहुंचे। दरवाजा खोलते ही उनके होश उड़ गए। उनके बड़े पुत्र शीलेंद्र का शव उनकी आंखों के सामने जमीन पर पड़ा था। शव की हालत बिगड़ चुकी थी। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लापता होने की शाम ही युवक की मौत हो चुकी थी। मृतक मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। युवक की मौत से मां रामदेवी, पत्नी अर्चना, पुत्र हिमांशु (7) व कश्यप (5) का रो रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – मासूम बच्चों को लेकर न्याय की गुहार लगाने कोतवाली पहुंची मृतक की पत्नी

 

 

रामपाल राजपूत ने बताया पुत्र के शव के पास ही जहरीली सल्फास की डिब्बी पड़ी थी। जिसमें आधी गोलियां थीं जबकि आधी गोलियां गायब थीं। अंदाजा लगाया जा रहा है शीलेंद्र ने अपने दूसरे मकान में आकर सल्फास की गोलियां निगल लीं। मौके पर किसी के न होने पर उसकी तड़पते हुए मौत हो गई। वहीं रामपाल ने बताया मृतक पुत्र को शराब पीने की आदत थी। जरिया थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज ने बताया प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!