उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर; रात के सन्नाटे में घर से गायब हुई किशोरी, मोहल्ले की गली में बेहोशी की हालत में मिली

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में एक 17 वर्षीय किशोरी रात में संदिग्ध परिस्थिति में अपने घर से लापता हो गई। परिजनों द्वारा खोजबीन करने पर वह मोहल्ले की एक गली में बेहोशी की हालत में मिली। किशोरी का आरोप है कि चार लोगों ने बंदूक की नोक पर उसे अगवा किया। नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश करने के बाद चार पहिया गाड़ी में डाल कर अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां उसके साथ छेड़खानी की है। करीब आधा घंटे तक घुमाने के बाद उसे मोहल्ले में ही बेहोशी की हालत में फेक कर भाग गए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; बेसिक शिक्षकों के अभिलेखों की होगी जांच, राज्य परियोजना निदेशक ने दिए निर्देश

 

पीड़ित किशोरी ने बताया कि उसके पिता राठ नगर के एक मोहल्ला में किराए से मकान लेकर परिवार सहित रहते हैं। शुक्रवार रात वह अपनी मां व बहन के साथ कमरे में लेटीं थीं। तभी खिड़की से किसी ने कंकड़ मारकर उन्हें जगा दिया। आंख खु्लने पर उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति खिड़की पर उनकी ओर बंदूक ताने खड़ा है। वह इतनी डर गईं कि उनके मुंह से आवाज नहीं निकली। तभी दूसरा व्यक्ति कमरे में घुस आया। उन्हें जबरन कोई जहरीला पदार्थ सुघा दिया। जिससे वह अपनी सुधबुध खो बैठीं। चार लोग उन्हें अर्द्ध बेहोशी की हालत में चार पहिया कार में डाल कर कहीं ले गए।

 

यह भी पढ़ें – मुझे तो भगवान भी नहीं पकड़ पाते, लेकिन में पुलिसवालों को भूल गया

 

किशोरी ने बताया कि उन्हें अगवा करने के बाद आरोपी उन्हें कार से आधा घंटे तक कहीं घुमाते रहे। इस दौरान बेहोशी की हालत में उनके साथ छेड़खानी की। बेहोश होने के चलते उन्हें अपने साथ हुई घटना की ज्यादा जानकारी नहीं हुई। आधा घंटे तक घुमाने के बाद उन्हें वापस मोहल्ले में लेकर पहुंचे। एक सुनसान गली में बेहोशी की हालत में फेक कर आरोपी वहां से भाग निकले। इधर घर से किशोरी के गायब होने पर परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने किशोरी की चारों ओर खोजबीन की। कुछ समय बाद किशोरी मोहल्ले की एक गली में बेहोशी की हालत में मिली।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; आखिर इस नवजात मासूम का क्या कसूर था, जन्म लेते ही क्यों मिली मौत की सजा

 

घर में घुस कर चार लोगों द्वारा किशोरी के अपहरण की भनक उनके परिजनों को नहीं लगी। जबकि जिस कमरे से किशोरी का अपहरण हुआ था, किशोरी के अनुसार उनके साथ उनकी मां व बहन भी सो रही थी। कमरे में घुसे आरोपी किशोरी को बेहोश कर अगवा कर ले गए। इस सब के बीच उनके परिजनों की नींद नहीं टूटी। किशोरी का कहना है कि वह इतनी डरी हुई थी कि आवाज भी नहीं लगा सकी। वहीं अपहरण की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेशचंद्र त्रिपाठी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि किशोरी की तहरीर पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ नशीला पदार्थ सुंघा कर अगवा करने, छेड़खानी व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!