क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत दो घायल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ से उरई मार्ग पर पेट्रोलपंप के पास शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके दो चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हुए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

 

 

 

 

राठ क्षेत्र के इटायल गांव निवासी जीतेंद्र का गुरुवार को विवाह था। बुधवार रात मायने पर खाने का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने जीतेंद्र की चचेरी भाभी पूनम के भाई मझगवां थाने के खिरिया गांव निवासी रोहित कुमार (19) इटायल गांव गए थे। गुरुवार सुबह करीब पांच बजे रोहित अपने चचेरे भाईयों हरेंद्र कुमार (19) व मोहित कुमार (21) के साथ बाइक से वापस अपने गांव खिरिया जा रहे थे।

 

 

 

 

अभी यह लोग उरई रोड पर एक पेट्रोलपंप के पास ही पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके चचेरे भाई हरेंद्र व मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर भाग गया।

 

 

 

 

तीन भाईयों मोहित व सोहित में मृतक रोहित बड़ा था। पिता मजदूरी करते हैं वहीं मृतक कस्बे के एक महाविद्यालय में स्नातक का छात्र था। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाल दिनेश सिंह ने बताया शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के चाचा लखनलाल की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली में खड़ा करा दिया है।

error: Content is protected !!