क्षेत्रीयहमीरपुर

बाइक में पेट्रोल डलवाना है तो पहनना होगा हेलमेट

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Bike drivers will not get petrol without helmet
राठ कोतवाली में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक में मौजूद पेट्रोल पंप संचालक

 

हमीरपुर जनपद में यातायात सुरक्षा के लिए प्रशासन हर सम्भव उपाय कर रहा है। राठ कोतवाली में पेट्रोल पंप संचालकों के साथ बैठक के दौरान सीओ राठ अभय नारायण राय ने बिना हेलमेट के बाइक चालकों को पेट्रोल न देने के निर्देश दिए हैं। वहीं कहा कि किसी को भी बोतल में पेट्रोल न दिया जाये।

 

 

 

यह भी पढ़ें – पत्नी चार माह से नहीं आई ससुराल, युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

 

 

 

राठ व सरीला सर्किल में स्थित पेट्रोल पंप के संचालकों के साथ पुलिस के अधिकारियों ने कोतवाली में बैठक की। जहां पंप संचालकों की समस्याएं सुनने के साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक की अध्यक्षता राठ सीओ अभय नारायण राय व सरीला सीओ बीके सिंह ने संयुक्त रूप से की। सीओ अभय नारायण राय ने कहा पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क सुरक्षित स्थान पर लगाएं। किसी को भी बोतल में पेट्रोल नहीं दें।

 

 

 

यह भी पढ़ें – 12 साल की लड़की ने दुपट्टे से लगाई फांसी, छठीं कक्षा में कर रही थी पढ़ाई

 

 

 

पेट्रोल पंप संचालक रविंद्र गुप्ता ने कहा किसान कैन में डीजल लेने आते हैं। जिस पर सीओ ने कहा डीजल ले जाने वालों की पहचान उजागर करते हुए रजिस्टर में दर्ज करें। कहा बिना बाइक चालकों को बिना हेलमेट के पेट्रोल न दिया जाए। यूपी 112 के इंचार्ज ओमप्रकाश यादव ने कहा सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक यूपी 112 की गाड़ी एक बार पंप पर 45 मिनट तक खड़ी रहेगी। इस दौरान पंप संचालक पुलिस की मदद से कैश जमा कर सकते हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें – एक माह पहले हुई शादी, गर्भ में चार माह का बच्चा, फिर हुआ जमकर बवाल

 

 

 

बैठक में पेट्रोल पंप संचालक रविन्द्र गुप्ता, सुयशभानु शिवहरे, जयप्रकाश राजपूत, कुलदीप राजपूत, रामहेत, प्रहलाद अग्रवाल, रामगोपाल, किशन चौरसिया, महेंद्र प्रताप, शिवराम, मोहम्मद शमीम, ओमप्रकाश, शियाराम, ओमकरन आदि मौजूद रहे।

 

error: Content is protected !!