क्षेत्रीयहमीरपुर

साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला पति की गलत हरकतों से तंग आकर कोतवाली पहुंची। जब उसने पति की करतूत बताई तो महिला पुलिसकर्मी भी दंग रह गईं। पीड़िता का आरोप है शराब के नशे में उसका पति उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता है। अनेक प्रकार के कृत्य कर उसको शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना दे रहा है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – एक माह पहले हुई शादी, गर्भ में चार माह का बच्चा, फिर हुआ जमकर बवाल

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया दो साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके पति को शराब की बुरी लत लगी हुई है। शराब के नशे में पति उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता है। पूरी रात उसे तरह तरह की प्रताड़ना देता है। विरोध करने पर गंदी गंदी गालियां देते हुए बुरी तरह से मारपीट करता है। बताया पति द्वारा प्रताड़ित करने पर ससुराली भी उसकी मदद नहीं करते। उल्टा उसके पति का ही हौसला बढ़ा उसे प्रताड़ना करने के लिए उत्साहित करते हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें – 12 साल की लड़की ने दुपट्टे से लगाई फांसी, छठीं कक्षा में कर रही थी पढ़ाई

 

 

 

महिला का आरोप है शादी के बाद से ही उसका पति व ससुराली उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। वह अपने घर परिवार को बचाने के लिए सब कुछ सहन करती रही। आरोपी उसे भूखा रख कर मारपीट करते हैं। बताया खाना न मिलने पर व पति द्वारा अवैध कृत्य करने से परेशान होकर पांच दिन पहले वह अपनी बहन के घर पहुंच गईं थीं। गुरुवार रात करीब दस बजे नशे में घुत पति बहन के घर पहुंच गया। जहां उन्हें व उनकी बहन के साथ मारपीट की। उनका गला दबा कर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!