क्षेत्रीयहमीरपुर

पत्नी चार माह से नहीं आई ससुराल, युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

The young man committed suicide by hanging himself after his wife did not come from her maternal home in Rath.
राठ के नौहाई गांव में युवक की मौत पर गमगीन बैठे ग्रामीण

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में युवक ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगा ली। जानकारी होने पर जब तक परिजन दरवाजा तोड़ कर अंदर पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक का एक साल पहले विवाह हुआ था। पत्नी चार माह से मायके में थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – 12 साल की लड़की ने दुपट्टे से लगाई फंासी, छठीं कक्षा में कर रही थी पढ़ाई

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के नौहाई गांव निवासी कृपाराम अहिरवार सिंचाई विभाग में काम करते हैं। उनके तीन पुत्र भूपेंद्र, लोकेंद्र व योगेंद्र थे। कृपाराम ने बताया गुरुवार रात परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर अपने अपने कमरों में सोने चले गए। देर रात मझले पुत्र लोकेंद्र कुमार (25) ने कमरे में चादर का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह आठ बजे तक लोकेंद्र के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को चिंता हुई।

 

 

 

यह भी पढ़ें – एक माह पहले हुई शादी, गर्भ में चार माह का बच्चा, फिर हुआ जमकर बवाल

 

 

 

परिजनों द्वारा दरवाजा पीटने व आवाज लगाने पर भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। आशंका होने पर परिजन दरवाजा तोड़ कर अंदर पहुंचे। जहां लोकेंद्र का शव फांसी पर लटका देख चीखपुकार मच गई। कृपाराम अहिरवार ने बताया मृतक पुत्र मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। बीते 18 मई 2021 को नौरंगा गांव निवासी रचना के साथ उसका विवाह हुआ था। पत्नी चार माह से मायके में ही थी।

 

 

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा, छह की मौत 11 घायल, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

 

 

 

युवक द्वारा आत्महत्या करने की वजह पर परिजन अनभिज्ञता जता रहे हैं। युवक अपने पीछे दो भाईयों व बहन नीलम को रोता बिलखता छोड़ गया है। वहीं इस संबंध में राठ कोतवाली निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया परिजनों से युवक के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जिस पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। परिजन आत्महत्या करने का कारण नहीं बता पा रहे हैं। उन्होंने कहा आत्महत्या के कारणों की जांच की जाएगी।

Comments are closed.

error: Content is protected !!