क्षेत्रीयहमीरपुर

स्विमिंग पूल में डूबने से साथी की मौत पर भड़के पॉलिटेक्निक के छात्र, पूल संचालक को गिरफ्तार करने की मांग

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Angry over the death of a partner due to drowning in the swimming pool in Rath, the polytechnic students demanded the arrest of the pool operator
राठ इंस्पेक्टर दिनेश सिंह के सामने अपनी बात रखते पॉलिटेक्निक के छात्र

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में तीन दिन पूर्व वाटर पार्क के स्विमिंग पूल में डूबने से पॉलिटेक्निक के छात्र की मौत हो गई थी। छात्र अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था। साथी की मौत से नाराज पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र कोतवाली पंहुंचे। जहां वाटर पार्क संचालक व कर्मचारियों को दोषी बताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ के स्विमिंग पूल में नहाने गया छात्र डूबा, मदद की गुहार लगाते रहे साथी, संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

 

 

राठ नगर के खुशीपुरा मोहल्ला निवासी रीतेश कोष्टा उर्फ ईशू (18) अपने दोस्तों अभय, मोहित व आदित्य के साथ बुधवार को उरई रोड स्थित एक वाटर पार्क के स्वीमिंग पूल में नहाने गए थे। जहां पानी में डूबने से रीतेश की मौत हो गई थी। मृतक के पिता पार्क संचालक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। मृतक नगर के पालीटेक्निक कालेज का छात्र था।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ के वाटर पार्क को प्रशासन ने किया सील, स्विमिंग पूल में डूबने से छात्र की हुई थी मौत

 

 

 

शुक्रवार को एकजुट हुए कालेज के छात्र कोतवाली पहुंच गए। कोतवाल को शिकायती पत्र देते हुए वाटर पार्क के मालिक व कर्मचारियों की गिरफ्तारी की मांग की। आरोप लगाया रीतेश को पूल से निकालने व अस्पताल पहुंचाने में कोई मदद नहीं की गई। कोतवाल ने जांच व निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Comments are closed.

error: Content is protected !!