उत्तर प्रदेशराज्य

बीरू रिटर्न; पत्नी की इस हरकत से बौखलाया पति, टावर की आखिरी चोटी पर चढ़ा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में मंगलवार सुबह एक युवक शोले फिल्म के बीरू स्टाइल में मोबाइल टावर की चोटी पर चढ़ गया। यह देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से समझा बुझा कर उसे टावर से नीचे उतारा। आइए बताते हैं आपको आखिर क्या है पूरा माजरा।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; दस दिन से प्रेमी के दरवाजे पर बैठी शिवा ने जीती प्यार की जंग, प्रेमी संग लिए सात फेरे

 

Advertisement…

Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.

 

शामली जनपद में थानाभवन कस्बे के शहविलायत मोहल्ला निवासी गय्यूर का दो दिन पूर्व उसकी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर पत्नी ने अपने मायके में सूचना दी। मायके पक्ष के आने पर वह उनके साथ मायके चली गई। पत्नी के झगड़ कर मायके जाने की बात गय्यूर से सहन नहीं हुई। उसने पत्नी को किसी अनोखे अंदाज में सबक देने की योजना बनाई। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे गय्यूर घर के पास लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पांच हजार परिवार एक साथ करेंगे गायत्री यज्ञ, कोरोना से बचाव व पर्यावरण शुद्धि की कामना

 

Advertisement…

Virat News Nation
लॉक डाउन में आर्टिफिशियल ज्वैलरी के लिये संपर्क करें
मां लक्ष्मी ज्वैलर्स, (प्रभात सोनी)
Con- 7080957263
पता- घास मंडी, कोटबाजार राठ

सुबह करीब दस बजे जब लोगों की नजर मोबाइल टावर पर पड़ी तो वह दंग रह गए। टावर की आखिरी चोटी पर एक युवक को देख हड़कंप मच गया। लोगों द्वारा गौर करने पर पता चला कि यह युवक उनका पड़ोसी गय्यूर है। फिर क्या था पूरा माजरा समझते देर नहीं लगी। गय्यूर टावर की आखिरी चोटी पर चढ़ा शोले फिल्म के अंदाज में डायलोग बोले जा रहा था। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। टावार की आखिरी चोटी पर चढ़े युवक को नीचे उतारना आसान नहीं था। पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उसे नीचे उतारा। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!