क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में अराजकतत्वों ने दुकानों में लगाई आग, बड़ा हादसा टला

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के कोट बाजार में अराजकतत्वों ने दुकानों के बाहर कचरा इकट्ठा कर आग लगा दी। जिससे फर्नीचर की दुकान में रखे सोफा आदि जल गए। वहीं करीब एक दर्जन दुकानों के बाहर छाया के लिए लगे तिरपाल आदि जल गए। दुकानों के अंदर आग ने पहुंचने से बड़ा हादसा टल गया।

 

 

यह भी पढ़ें – श्री रामनवमी समिति राठ के अध्यक्ष बने राकेश मिश्रा, संयोजक केके बंटी

 

 

नगर के फरसौलियाना मोहल्ला निवासी मोहम्मद सलीम खान ने बताया कि कोट बाजार में चावल मंडी के पास फर्नीचर की दुकान किए हैं। कुछ दिनों से अराजकतत्व रात में दुकानों के बाहर हुड़दंग मचाते रहे। होली का हुड़दंग समझ दुकानदारों ने कोई ध्यान नहीं दिया। रविवार देर रात अराजकतत्वों ने दुकानों के बाहर कचरा इकट्ठा कर आग लगा दी।

 

 

यह भी पढ़ें – प्रेमिका के घर में था प्रेमी, पत्नी ने दोनों की कराई जमकर पिटाई

 

 

आग ने सलीम की फर्नीचर की दुकान सहित अन्य दुकानों के बाहर लगे तिरपाल आदि को अपनी चपेट में ले लिया। उनकी दुकान में रखा सोफा, प्लाई बोर्ड आदि जलने से करीब बीस हजार रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं बुधौलियाना मोहल्ले के सचिन, पठनऊ मोहल्ला निवासी उदित नारायण, पठानुपरा के खालिक, खुशीपुरा के राजा, मियांपुरा के पुनीत सहित करीब एक दर्जन दुकानदारों के दुकानों के बाहर लगे तिरपाल आदि जल गए।

 

 

यह भी पढ़ें – पड़ोसी द्वारा पत्नी से गालीगलौज करने पर आहत युवक ने की आत्महत्या

 

 

दुकानों के बाहर लगे तिरपाल आदि जलने से दुकानदारों को करीब दस-दस हजार का नुकसान हुआ है। व्यापारियों ने कोतवाली में तहरीर देते हुए अराजकतत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। क्राइम इंस्पेक्टर आरके यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आपको बतादें कि नगर का कोटबाजार सबसे भीड़भाड़ वाला स्थान है। जहां बीते एक पखवारे में दो लोगों के साथ टप्पेबाजी भी हो चुकी है। रात में पुलिस पिकेट लगने के बावजूद आगजनी की घटना हो गई।

error: Content is protected !!