क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; सचिव व ग्रामीणों के बीच तीखी नोंकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के गांवों में प्रधानी की रंजिश का खामियाजा सरकारी कर्मचारियों को भी भुगतना पड़ रहा है। राठ क्षेत्र के नौहाई गांव में पंचायत सहायक की नियुक्ति के लिए खुली बैठक के दौरान ग्राम प्रधान के विपक्षियों की पंचायत सचिव से जमकर नोंकझोंक हो गयी। किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर अभद्रता करने का आरोप लगा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें – राठ की अनाज मंडी में चोरों की दस्तक, चार दुकानों से नगदी व मटर चुराई

 

नौहाई गांव निवासी महेश मुखिया, विभोर सिंह राजपूत, रामसनेही, घनाराम, हेमंत महान, कृष्ण कुमार आदि ने पंचायत सचिव पर मनमानी का आरोप लगाया है। आरोप है कि सचिव ने संगठन समिति का गुपचुप तरीके से गठन कर लिया। जिसमें कई मेंबरों के फर्जी तरीके से हस्ताक्षर करा लिए। जबकि सचिव ने वैश्विक महामारी के चलते समिति गठन के लिए मना किया था। सचिव के इस रवैये से ग्रामीणों में आक्रोश पनपने लगा।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारी घोषित, देखें कहाँ से किसे मिला प्रतिनिधित्व

 

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार को पंचायत सहायक की भर्ती के लिए खुली बैठक थी। जिसमें प्रधान ऊषा देवी, उनके पति संतोष राजपूत व सचिव अनूप शर्मा मौजूद थे। ग्रामीणों का आरोप है कि बैठक के दौरान सचिव अनूप शर्मा ने ग्रामीणों को अपमानित किया। जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। ग्रामीणों ने विधायक मनीषा अनुरागी व जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती संतराम राजपूत से सचिव की शिकायत की है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; किसान के शव को नोच रहे थे जंगली जानवर, मौत बना रहस्य

 

वहीं इस संबंध में सचिव अनूप कुमार शर्मा का कहना है कि आरोप लगाने वाले ग्रामीण प्रधान पक्ष के विरोधी हैं। दोनों पक्षों में चल रही प्रधानी की रंजिश में उन्हें शिकार बनाया जा रहा है। सचिव ने बताया कि देवनारायण ने रात में 9 बजे घर आकर परिवार रजिस्टर की नकल मांगी थी। उन्होंने अगले दिन आने की बात कही थी। जिससे वह खुन्नस मानते हैं। उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान उक्त व्यक्ति ने उनके साथ गालीगलौज की। उन्होंने अपने बचाव में विरोध किया है, किसी ग्रामीण से अभद्रता नहीं कि है।

error: Content is protected !!