क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में सर्राफा व्यापारी को घर में बंधक बनाकर की मारपीट

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उधारी चुकाने के बहाने से सर्राफा व्यापारी को घर बुला कर चार लोगों ने कमरे में बंधक बना लिया। जहां उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करते हुए किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद कोतवाली पहुंचे व्यापारी ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – स्विमिंग पूल में डूबने से साथी की मौत पर भड़के पॉलिटेक्निक के छात्र, पूल संचालक को गिरफ्तार करने की मांग

 

 

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के छोटी जुल्हैटी मोहल्ला निवासी अतुल कुमार सोनी ने बताया कि वह सोने चांदी का थोक व्यापार करते हैं। करीब छह महीने पहले चरखारी रोड शारदा पैलेस के पास रहने वाले महेश सोनी को कुछ जेवरात उधार दिए थे। बताया महेश बकाया उधार मांगने पर टालमटोल करता रहा। गुरुवार शाम को महेश ने उसे फोन किया। कहा घर आकर अपनी उधारी ले जाओ।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

 

 

अतुल कुमार ने बताया विश्वास में आकर वह अपने रुपये लेने के लिए महेश सोनी के घर पहुंच गया। जहां पहले से ही महेश के तीन साथी मौजूद थे। चारों ने दरवाजा बंद कर उसे बंधक बना लिया। जिसके बाद उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूट कर भागने में कामयाब रहा। कोतवाली पहुंच तहरीर दी। कोतवाल दिनेश सिंह ने कहा तहरीर के आधार पर आरोपी महेश सोनी व तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!