उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में दबंगों की दहशत से ग्रामीण ने की आत्महत्या, दो दिन बाद पत्नी ने भी खाया जहर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाने के मलेहटा गांव में दो दिन पूर्व ग्रामीण ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली थी। पति की मौत के दो दिन बाद पत्नी ने भी जहर खा लिया। जिसे उपचार के लिए राठ सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं महिला के भाई का आरोप है कि दबंगों की दहशत में पहले उनके बहनोई ने आत्महत्या की। जिसके बाद बहन ने भी जहर खाकर जान देने का प्रयास किया।

 

 

 

बांदा जिले के कमसिन निवासी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मझगवां थाने के मल्हैटा गांव में उनकी बहन ममता हैं। बहनाई प्रद्युमन राठ के छोटी जुलहटी मोहल्ले में रहकर बारहखंभा चौराहे पर परचून की दुकान किए थे। शैलेंद्र ने बताया कि 7 फरवरी को उनकी बहन ममता घर में अकेलीं थीं। तभी गांव के दो दबंगों ने दरवाजे खुलवाने का प्रयास किया। न खोलने पर आरोपी दरवाजे तोड़ कर घर में धुस गए। खुद को बचाते हुए ममता ने पड़ोसी के घर में शरण लेते हुए पुलिस को फोन किया।

 

 

 

 

आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे आहत प्रद्युमन ने 6 मार्च को जहर खा लिया था। उपचार के लिए उरई ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई थी। शैलेंद्र का आरोप है कि दबंगों के आतंक व पति की मौत से आहत होकर बुधवार सुबह उनकी बहन ममता ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। वहीं सीओ अभय नारायण राय ने कहा कि अभी उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी लेकर जांच व कार्रवाई के निर्देश देंगे।

error: Content is protected !!