क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; समाधान दिवस में मोबाइल से खेल रहे थे अधिकारी, एसडीएम ने लगाई फटकार

Spread the love

विराट न्यूज नेशन डेस्क, हमीरपुर ।

 

स्थानीय स्तर पर उच्चाधिकारियों द्वारा समस्याओं के निस्तारण हेतु शासन द्वारा तहसील स्तर पर समाधान दिवस के आयोजन किए जाते हैं। शासन की मंशा के अनुरूप अधिकारी किस तरह गम्भीर हैं उसकी बानगी हमीरपुर जनपद के राठ तहसील में चल रहे समाधान दिवस में देखने को मिली। जहां समाधान दिवस में बैठे किसी अधिकारी के फोन में अचानक गाना बजने लगा। यह देख एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा ने जमकर फटकार लगाते हुए कार्रवाई की चेतावनी दी। बताया जाता है कि अधिकारी सोशल मीडिया खंगालने में व्यस्त थे।

 

यह भी पढ़ें – राठ; अन्ना मवेशियों से परेशान ग्राम प्रधान व ग्रामीण, तहसील पहुंच कर की नारेबाजी

 

एडीएम नमामि गंगे राजेश कुमार यादव की अध्यक्षता में हुए समाधान दिवस में आईं 19 शिकायतों में एक का भी निस्तारण नहीं हुआ। क्षेत्र के बहगांव निवासी मायादेवी पत्नी रामकृपाल ने जेठ पर मकान में अवैध कब्जा कर तोड़फोड़ का आरोप लगाया। नगर के दीवानपुरा मोहल्ला निवासी आशीष कुमार पुत्र राधेलाल ने बताया कि 20 अप्रैल को उनकी मां का कोरोना से निधन हो गया था। शासन से सहायता राशि दिलाने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें – एक जाना पहचाना अजनबी, किस गुनाह की सजा मिल रही उसे

 

नगर के मंजूर अहमद ने बताया कि चालीस साल से काबिज जमीन पर नगर पालिका उनका नाम दर्ज नहीं कर रही है। जबकि वह टैक्स भी जमा कर रहे हैं। सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी मोहर सिंह यादव ने बताया कि 22 सितंबर को उनके पुत्र लाखन सिंह की फांसी से मौत हो गई थी। आत्महत्या के लिए प्रेरित करने में एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है। जबकि तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है। लिधौरा गांव के बृजभान सिंह ने कोटेदार पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

error: Content is protected !!