क्षेत्रीयहमीरपुर

परिवार का खर्च चलाने के लिए टिकट चोरी को मजबूर राठ डिपो का परिचालक

Spread the love

 

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद की राठ रोडवेज डिपो के परिचालक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह यात्रियों से रुपये लेने के बावजूद घर खर्च चलाने के नाम पर टिकट नहीं दे रहा। वहीं यात्री टिकट देने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं। बस परिचालक की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसका डिपो के अधिकारियों ने भी संज्ञान लिया है।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 पशुबाड़े में लगी भीषण आग, तीन मवेशियों की जलकर मौत

 

 

 

राठ डिपो की बस शुक्रवार को झांसी से वापस लौट रही थी। बसेला गांव से कुछ लोग बस में सवार हुए। आरोप है कि परिचालक ने रुपये लेकर जेब में डाल लिए। यात्रियों द्वारा टिकट मांगने पर नहीं दिया। परिचालक का कहना था कि उसके घर में प्रतिदिन तीन सौ रुपये का खर्च है। वह अपना खर्च इसी तरह से निकालता है। जिस पर यात्रियों की उससे जमकर बहस हुई।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ में कार की टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल, सुबह नहर में तीसरे का शव मिला

 

 

 

यात्री टिकट मांग रहे थे वहीं परिचालक घर के खर्चे की गुहार लगाते हुए टिकट नहीं दे रहा था। इस सब के बीच किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ट्वीटर पर परिचालक का वीडियो पहुंचने से विभागीय कर्मचारियों में खलबली मच गई। वीडियो वायरल होने पर एआरएम राजकुमार ने संज्ञान लिया। उन्होंने कहा कि परिचालक के खिलाफ चार्ज सीट लगाते हुए उसका रूट भी बदल दिया है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!