उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में कार की टक्कर से एक की मौत, दूसरा घायल, सुबह नहर में तीसरे का शव मिला

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर की गल्ला मंडी के पास बुधवार रात कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल उसके साथी को इलाज के लिए मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया। गुरुवार सुबह नहर से मृतक के तीसरे साथी का शव मिला। तब पता चला कि बाइक पर तीन युवक सवार थे।

 

 

यह भी पढ़ें 👉 अचानक झपटी मौत से मातम में बदलीं शहनाई की धुन

 

 

बुधवार रात करीब एक बजे पनवाड़ी रोड पर नवीन गल्ला मंडी के सामने भीषण दुर्घटना हुई। पनवाड़ी की ओर से आ रही बाइक व राठ की ओर से जा रही कार में जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद कार सवार कार को मौके पर छोड़ कर भाग गए। कार की टक्कर से बाइक सवार झांसी जिले के मऊरानीपुर के गांधीगंज निवासी अवधेश (21) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उसका साथी शैलेंद्र कुमार (20) गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 15 दिन चले संघर्ष के बाद मौत से हार गई जिंदगी

 

 

 

बाइक सवार तीसरा युवक सुरेश कुमार (25) कार की टक्कर लगने पर उछल कर नहर में जा गिरा। जिसका किसी को भी पता नहीं चल सका। राहगीरों ने सड़क पर पड़े शव व चीख रहे घायल को देख पुलिस को सूचना दी। घायल शैलेंद्र व अवधेश के शव को एंबुलेंस से सीएचसी ले जाया गया। जहां शैलेंद्र की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया। जबकि तीसरा साथी सुरेश रात भर नहर में पड़ा रहा।

 

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ में 11वीं की छात्रा का शव फांसी पर लटका मिला

 

 

 

सुबह राहगीरों ने नहर में अज्ञात शव देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल शिनाख्त कराने का प्रयास किया। यह जान कर सभी के होश उड़ गए कि मृतक दुर्घटना के बाद रात भर नहर में पड़ा रहा। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाइक सवार तीनों युवक अपने दोस्त की बारात में मझगवां जा रहे थे।

Comments are closed.

error: Content is protected !!