क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में रोजगार मेला, 77 बेरोजगारों को मिली नौकरी की सौगात

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ आईटीआई में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जहां दो कंपनियों के लिए बेरोजगार अभ्यर्थियों का इंटरव्यू लिया गया। 77 अभ्यर्थियों ने इंटरव्यू में सफलता पाई है। कई अभ्यर्थी नाखुश दिखे।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – कौमी संगमः एक छत के नीचे 14 जोड़ों ने लीं भांवर, 7 का पढ़ा गया निकाह

 

 

 

 

 

शासन के निर्देश पर प्रत्येक सप्ताह रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। मंगलवार को राठ के आईटीआई में रोजगार मेले का आयोजन हुआ। मेले में दो बड़ी कंपनियों के आने की सूचना थी। जिसमें से मात्र एक कंपनी के प्रतिनिधि ही आए। जिस पर लोकल की एक कंपनी को शामिल किया गया।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – स्वामी ब्रह्मानंद जन्मोत्सव समारोह में लक्ष्य परिवार ने आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

 

 

 

 

जिला रोजगार सहायता अधिकारी अमित कुमार ने बताया मेले में डेढ़ सैकड़ा अभ्यर्थी शामिल हुए थे। साक्षात्कार में कुल 77 ने सफलता पाई है। जिन्हें कंपनियों में नौकरी दी जाएगी। चयनित अभ्यर्थियों के चेहरे खुशी से चमक उठे। वहीं कुछ अभ्यर्थियों ने चयन प्रक्रिया पर सवाल खड़े किए। कहा पक्षपातपूर्ण तरीके से चयन किया जाता है।

One thought on “राठ में रोजगार मेला, 77 बेरोजगारों को मिली नौकरी की सौगात

  • Create super-engaging Instagram captions with this AI powered Instagram caption generator. This free AI powered Instagram caption generator will create the perfect caption for your photo and help you get more likes, followers and comments. Click Here: https://stanford.io/3Fmnnxo

Leave a Reply

error: Content is protected !!