उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

चालक को झपकी आने पर लोडर पेड़ से टकराया, एक की मौत, 9 घायल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ उरई मार्ग पर चुरहा गांव के पास सवारियों से भरा लोडर चालक को झपकी आने पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। इस दुर्घटना में दस लोग घायल हुए। जिन्हें एंबुलेंस से सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं चार की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज उरई रेफर किया है।

 

 

 

 

जरिया थाने के पवई गांव निवासी पुरुषोत्तम (45) परिवार सहित जालौन के ईंट भट्टों पर मजदूरी करते हैं। गुरुवार सुबह लोडर बुक कर अपने गांव जा रहे थे। उनके साथ पत्नी सुनीता (40), पुत्र निरंजन (22), पुत्री लक्ष्मी (17) व अनीता (30) थीं। चिकासी गांव में चाय पानी के लिए लोडर खड़ा कर लिया। जहां से इटौरा गांव निवासी विनोद कुमार (25) लोडर में बैठ गए।

 

 

 

 

 

बरौली गांव से एक शादी कार्यक्रम में बैंड बाजा बजाकर लौटे बरौली के जागेश्वर प्रसाद (60), राठ के भूपेश (18), जलालपुर के नरेंद्र कुमार (25), रितेश कुमार (22) कोई साधन न मिलने पर लोडर में बैठ गए। चाय नास्ते के बाद चालक लोडर लेकर गोहांड की ओर निकला। चुरहा गांव से कुछ दूर निकलने पर अचानक चालक को झपकी आने पर वह लोडर से नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित लोडर लहराते हुए सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया।

 

 

 

 

 

इस दुर्घटना में लोडर सवार सभी लोग घायल हुए। जिन्हें एंबुलेंस से सीएचसी में ले जाया गया। सीएचसी में डॉक्टर ने रितेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि नरेंद्र कुमार, सुनीता, विनोद व जागेश्वर की हालत नाजुक होने पर उरई रेफर कर दिया। अन्य घायलों का सीएचसी में इलाज किया जा रहा है। मृतक रितेश शादी समारोहों में बैंड बजाने का काम करता था। पिता किशन मजदूरी करते हैं वहीं बड़ा भाई दिनेश दिल्ली में काम करता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!