उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में झाड़ियों के बीच रात गुजारते संदिग्ध लोग, एक दर्जन लक्जरी कारों का है काफिला

Spread the love

 

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में लक्जरी कार सवारों की संदिग्ध गतिविधियां चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। दरसल दर्जनों की संख्या में लक्जरी गाड़ियां व उनके सवार रात भर कचरे के ढेरों के बीच खेत में डेरा जमाए रहते हैं। सुबह करीब आठ से नौ के बीच यह गाड़ियां व उनके सवार अचानक गायब हो जाते हैं। फिर देर शाम को ही यह दोबारा अपने स्थान पर प्रकट होते हैं। इनकी संदिग्ध गतिविधियों से लोगों में बेचैनी साफ देखी जा रही है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – Hamirpur; पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने कर दी फायरिंग, बालबाल बचे पुलिसकर्मी

 

 

 

राठ नगर के उरई रोड पर क्राइस्ट कालेज के पास से खेतों के लिए रास्ता निकली है। प्लाटिंग का काम होने के चलते खेतों में नगर पालिका का कचरा डलवा कर पुराई कराई जाती है। इन्हीं कचरों के ढेरों के बीच कुछ समय से करीब एक दर्जन लक्जरी कारों को खड़ा देखा जा रहा है। यह कार सवार प्रतिदिन शाम को यहां आकर रुकते हैं। इनके काफिले में मंहगी मंहगी गाड़ियां हैं। गाड़ियों में खाने पीने से लेकर लेटने के लिए पलंग आदि सामान उपलब्ध रहता है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साड़ी पहन कर दूसरे के घर में छिपा था, पकड़े जाने पर पुलिस व ग्रामीणों को देने लगा धमकी

 

 

 

खेत में कचरे के ढेर के बीच रात बिताने के बाद यह कार सवार सुबह गेरूए वस्त्र पहन कर तैयार होते हैं। करीब आठ से नौ के बीच करों में बैठ कर दिन भर के लिए निकल जाते हैं। रात में जींस शर्ट पहनने वालों को सुबह गेरूए वस्त्र पहनने की आवश्यकता क्यों होती है। लाखों रूपये की लक्जरी कारों में चलने वाले आखिर कचरे के ढेर के बीच सुनसान स्थान पर रात क्यों बिताते हैं। दिन भर कौन सी गतिविधि में व्यस्त रहते हैं। ऐसे बहुत से सवाल हैं जो लोगों के दिमाग में कौंध रहे हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें – परिवार को ठुकरा कर प्रेमी को अपनाया, छह महीने मौज मस्ती के बाद उसने भी छोड़ा

 

 

 

लोगों का मानन है कि इस तरह की गतिविधियां गैर कानूनी काम करने वालों की ही हो सकतीं हैं। कोई बाहरी व्यक्ति यदि काम से ठहरते हैं तो नगर में दर्जनों मंहगे से मंहगे होटल व सस्ती से सस्ती धर्मशालाएं मौजूद हैं। लाखों रूपये कीमत की कारों में चलने वाले धर्मशाला में रूकने का खर्च तो वहन कर ही सकते हैं। वहीं जब इस संबंध में सीओ अभय नारायण राय से बात की गई तो उन्होंने भी माना कि यह मामला संदिग्ध है। उन्होंने कहा कि तत्काल मामले की जांच की जाएगी। संदिग्ध व्यक्तियों से पूंछतांछ कर हकीकत का पता लगाएंगे।

<script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-6525896674821830″
crossorigin=”anonymous”></script>

Leave a Reply

error: Content is protected !!