क्षेत्रीयहमीरपुर

मासूम बच्चों को लेकर न्याय की गुहार लगाने कोतवाली पहुंची मृतक की पत्नी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में चचेरे भाई के साथ साली की शादी से लौट रहे युवक की रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पिता ने मृतक के चचेरे भाईयों सहित चार पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी। वहीं पुलिस दुर्घटना का मामला मान रही है। मुकदमा दर्ज न होने पर शनिवार को बच्चों के साथ कोतवाली पहुंची मृतक की पत्नी ने न्याय की गुहार लगाई।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में सर्राफा व्यापारी को घर में बंधक बनाकर की मारपीट

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव निवासी अच्छूलाल पाल ने बताया कि 21 जून को उसका पुत्र अशोक पाल साली की शादी में शामिल होने अपनी ससुराल पनवाड़ी थाने के बुरौरा गांव गया था। देर रात चचेरे भाई अमर सिंह के साथ बाइक से वापस लौट रहा था। रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में अशोक का शव बिलरख मोड़ के पास खेतों से मिला। अमर सिंह से मौत के बाबत जानकारी ली तो वह टाल मटोल करता रहा।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

 

 

 

अच्छूलाल ने बताया उन्होंने अपने स्तर से जानकारी की। पता चला अमर सिंह का भाई व दो अन्य लोग पहले से रास्ते में घात लगाए बैठे थे। अशोक की बाइक पहुंचते ही अमरसिंह, उसके भाई व दो अन्य लोगों ने मिलकर उनके पुत्र की हत्या कर दी। कोतवाली में तहरीर दी पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार को मृतक के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!