क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; कार में सवार होकर पहुंचे आधा दर्जन लोग, फिर हुई जमकर मारपीट

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में कार सवार आधा दर्जन लोगों ने पति पत्नी को पीट दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं मझगवां थाने में एक समारोह के दौरान दबंग ने जमकर उत्पात मचाया। जिसके खिलाफ थाने में मुकदमा लिखाया गया है।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; वह आप का कभी नहीं होगा, अपने दिल से उसकी हर याद मिटा दो, मुश्किल जरूर है पर करना होगा

 

राठ नगर के खुशीपुरा मोहल्ला निवासी मुकेश पुत्र भगवानदास ने बताया कि सोमवार दोपहर वह घर पर थे। तभी चार पहिया वाहन पर पहुंचे आधा दर्जन लोगों ने गालीगलौज की। विरोध करने पर उनके साथ बुरी तरह से मारपीट करने लगे। चीख पुकार सुनकर बचाने पहुंची उनकी पत्नी को भी पीट दिया। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दो पक्षों में विवाद के चलते मारपीट हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; टीजीटी व पीजीटी के लिए आए 14 लाख से अधिक आवेदन, जल्द परीक्षा कराने की मांग

 

मझगवां थाने के गिरवर गांव निवासी रामकुमार प्रजापति ने बताया कि घर में एक समारोह के दौरान खाना चल रहा था। तभी गांव का ही भूपेंद्र उनके घर में घुस गया। आरोपी ने गालीगलौज करते हुए दरवाजे तोड़ने का प्रयास किया। उनकी पत्नी द्वारा शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग निकला। मझगवां थानाध्यक्ष रामजीत सिंह गौड़ ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!