उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

बाप दरोगा तो डर कैसा: शराब न मिलने पर दरोगा के बेटे ने किया बवाल, पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Spread the love

 

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद में देर रात ठेके में शराब न मिलने पर दरोगा के बेटे ने जमकर बवाल किया। सेल्समैन के साथ मारपीट करते हुए बाइक तोड़ दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स बवालियों को कोतवाली ले गयी। ठेका संचालक ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट व लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में नंदी बाबा की मूर्ति को दूध पीते देख लगा लोगों का तांता

 

 

कन्नौज जनपद के एक थाने में तैनात दरोगा रज्जन लाल शनिवार शाम हमीरपुर के मेरापुर गांव में चाचा बाबूलाल के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने परिवार सहित पहुंचे। उनका बेटा हिमांशू अपने साथियों को लेकर देर रात शराब लेने ठेके पर पहुंच गया। ठेका बन्द हो जाने पर सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया। जिससे आगबबूला हुए हिमांशू ने सेल्समैन अनिल सिंह के साथ मारपीट कर दी।

 

 

यह भी पढ़ें – आखिर पैंट उतरने के बाद क्यों पता चलता है कि आईडी फर्जी है

 

 

शराब ठेके के सेल्समैन ने मारपीट कर बाइक तोड़ने, 15 क्वार्टर शराब व 9840 रुपये लूटने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। लूट की जानकारी मिलते ही यूपी 112 के सिपाही बाइक से मौके पर पहुंच गए। उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट कर दी। सिपाहियों के साथ मारपीट की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

 

 

यह भी पढ़ें – डॉन स्टाइल में तमंचा लिए युवकों की फोटो वायरल, असलियत सामने आने पर दंग रह गई पुलिस

 

 

कोतवाली के दरोगा युवराज सिंह यादव ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच मोर्चा संभाल लिया। आरोपियों ने कोतवाली पुलिस के साथ भी अभद्रता की। मामला नियंत्रण से बाहर होते देख कोतवाल भरत कुमार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस हिमांशू व उसके दो साथियों को पकड़ कर कोतवाली ले गयी। रविवार को अपर एसपी अनूप कुमार ने कोतवाली पहुंच कर आरोपियों से पूंछतांछ की।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ के इस गांव में दर्शन देने रोज आते हैं नाग देवता

 

 

अपर एसपी ने बताया कि भिलावां स्थित शराब ठेका के मालिक दीपक सिंह की तहरीर पर दरोगा के पुत्र सहित तीन लोगों के खिलाफ दुकान में घुस कर लूटपाट व पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दरोगा सहित मोहल्ले के अनेक लोगों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

error: Content is protected !!