क्षेत्रीयहमीरपुर

कपड़े चोरी कर शरीर में ऐसी जगह छिपाए थीं महिलाएं की पुलिस भी हो गयी हैरान

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में लोगों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर चोर महिलाओं को गिरफ्तार किया है। महिलाएं एक दुकान से कपड़े चोरी कर भाग रहीं थीं। महिला पुलिस द्वारा गहनता से तलाशी लेने पर दुकान से चुराए तीन टॉप बरामद हुए। गत एक सप्ताह पहले कुरारा की एक ज्वेलरी शॉप में हुई लाखों की जेवरात चोरी मामले में भी उक्त महिलाओं का हाथ बताया जा रहा है।

 

 

 

 

राठ नगर के दीवानपुरा मोहल्ला निवासी रेहान ने बताया कि प्रीतम चौराहे पर कपड़ों की दुकान किए हैं। रविवार शाम करीब पांच बजे तीन महिलाएं दुकान पर पहुंचीं। महिलाओं ने कुर्ती व टॉप दिखाने को कहा। तीनों काफी देर तक कपड़े देखतीं रहीं। इस दौरान तीन कुर्तियां चोरी कर अपने कपड़ों के अंदर छिपा लीं। बिना कुछ खरीदे तीनों दुकान से बाहर निकल गईं। चोरी की आशंका होने पर दुकानदार ने पुलिस को फोन किया।

 

 

 

 

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला पुलिसकर्मियों की मदद से तीनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर कपड़ों में छिपाईं गईं कुर्तियां बरामद हुईं। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि 28 फरवरी को कुरारा में एक ज्वैलरी शॉप से तीन महिलाओं ने लाखों के जेवरात चोरी किए थे। आशंका जताई कि उक्त चोरी इन्हीं महिलाओं ने की होगी। कहा कि महिलाओं से पूंछतांछ की जा रही है।

error: Content is protected !!