क्षेत्रीयहमीरपुर

50 हजार की नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात ले उड़े चोर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के थाना व गांव जलालपुर में किसान के घर में घुसे चोरों ने सोने चांदी के जेवरात व नगदी चोरी कर ली। घटना के वक्त किसान अपने परिजनों के साथ घर में ही सो रहे थे। अगले दिन शाम को उन्हें घर में हुई चोरी की जानकारी हुई। थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

 

यह भी पढ़ें – हल्दी के महाचमत्कारिक उपाय, पढ़ कर हैरान हो जाएंगे, Turmeric Miracle Remedies

 

 

जलालपुर निवासी राजू यादव ने बताया कि खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। शुक्रवार रात परिवार सहित घर में सो रहे थे। तभी चोरों ने घर में घुस कर कमरे का ताला तोड़ दिया। चोर कमरे में रखा बक्सा छत पर ले गए। बक्से से सोने के कंगन, अंगूठी, हाफ पेटी, बिछिया, पायल आदि जेवरात व पचास हजार रुपये नगद चुरा ले गए।  किसान व उनके परिजनों को अगली सुबह तक घटना की जानकारी नहीं हुई।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में नंदी बाबा की मूर्ति को दूध पीते देख लगा लोगों का तांता

 

 

किसान ने बताया कि खेतों पर फसलों की कटाई का काम चल रहा है। शनिवार सुबह नींद से जागने के बाद खेतों पर चले गए। शाम को उनके पुत्र किसी काम से छत पर गए। जहां टूटा बक्सा व बिखरा पड़ा सामान देख चोरी की जानकारी हुई। बक्से से रुपये व जेवरात गायब थे। पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके ट्रैक्टर की बैटरी भी चोरी हो गई थी। जलालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। मौके पर दरोगा को भेज जांच कराई जा रही है।

error: Content is protected !!