उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

डॉन स्टाइल में तमंचा लिए युवकों की फोटो वायरल, असलियत सामने आने पर दंग रह गई पुलिस

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

सोशल मीडिया पर असलहों का प्रदर्शन कोई नई बात नहीं है। लाइसेंसधारी तो अकसर इस तरह की फोटो पोस्ट करते रहते हैं। किंतु अपना जलवा दिखाने के लिए युवा वर्ग अवैध तमंचों के साथ अपनी फोटो वायरल करने में पीछे नहीं रहना चाहते। भले ही उन्हें इस करतूत के लिए जेल की हवा भी खानी पड़ जाए।

 

 

 

 

अवैध असलहों के साथ फोटो व वीडियो वायरल होने पर पुलिस सख्त एक्शन लेती है। ऐसे अनेक लोगों के खिलाफ न सिर्फ मुकदमे दर्ज किए गए बल्कि उनकी खोज कर जेल की हवा भी ख़िलायी गयी। फिर भी युवा वर्ग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। आज हम आप को जो घटना बताने जा रहे हैं वह माजरा इससे बहुत अलग है। जिसे पढ़ कर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

 

 

 

हमीरपुर जनपद में सोशल मीडिया पर तीन युवकों की एक फोटो तेजी से वायरल हुई। वायरल फोटो सरीला क्षेत्र के युवकों की बताई गई गयी। फोटो में तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। जिनमें एक युवक डॉन की स्टाइल में खड़ा है। उसके दांए बांए दो युवक हाथों में पिस्टल लिए बॉडीगार्ड की तरह लग रहे हैं। दोनों युवकों के हाथों में चमचमाती पिस्टल काफी मंहगी लग रहीं हैं। वायरल फोटो की जानकारी पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित तक भी पहुंच गयी।

 

 

 

 

वायरल फोटो की जानकारी होने पर एसपी कमलेश दीक्षित ने मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने जरिया थानाध्यक्ष को मामले में जांच व सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। मामला हाईलाइट होते देख पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। कुछ ही घण्टों में पुलिस ने हकीकत खोज निकाली। जांच के दौरान पुलिस के सामने ऐसी हकीकत आयी कि उनके होश उड़ गए। जरिया एसओ रामआसरे सरोज ने बताया कि एसपी के निर्देश पर मामले की जांच की गई।

 

 

 

 

 

 

जांच में सामने आया कि फोटो में दिखने वाले युवक स्टूडियो संचालक हैं। जिनके हाथ में दिख रही पिस्टल दर्शल पिस्टल न होकर चाइनीज सिगरेट लाइटर हैं। युवक सोशल मीडिया के लिए एडिटिंग का काम भी करते हैं। अपनी शूटिंग के लिए पिस्टल के आकार व हूबहू पिस्टल जैसे दिखने वाले सिगरेट लाईटरों का प्रयोग करते हैं। एसओ ने बताया कि उक्त युवकों की यह फोटो पहले भी एक बार वायरल हो चुकी है।

error: Content is protected !!