क्षेत्रीयहमीरपुर

हादसे ने छीने पूरे परिवार के सपने, पति को खोकर बिलख रही नवविवाहिता

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में गुरुवार दोपहर उरई रोड पर डंफर की टक्कर से पिकप वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई थी। मृतक परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। जिसकी मौत से पूरे परिवार के सपने बिखर गए। मृतक की एक वर्ष पूर्व ही शादी थी। पति की मौत की खबर सुनकर नवविवाहिता गहरे सदमे में पहुंच गई।

 

 

 

 

 

राठ उरई मार्ग पर चुरहा गांव के पास गुरुवार दोपहर पिकप व डंफर में आमने सामने जोरदार टक्कर हुई थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकप वाहन के परखच्चे उड़ गए थे। पिकप चालक जालौन जिले के कोंच कस्बे के कांशीराम कालोनी निवासी निक्की (23) की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसका शव पिकप के केबिन में फंसा रह गया था। जिसे पुलिस ने गैस कटर की मदद से केबिन काट बाहर निकाला था।

 

 

 

 

 

मृतक पिकप चालक निक्की के पिता श्यामबाबू व मां अर्चना की करीब पांच साल पहले मौत हो गई थी। छोटे भाई विक्की (17), बहन मंगला (15) व पत्नी जानकी के भरण पोषण की जिम्मेदारी निक्की के कंधों पर ही थी। उनकी शादी को अभी एक साल ही हुआ था। कोई संतान भी नहीं थी। निक्की अपने भाई को पढ़ा लिखा कर काबिल बनाना चाहता था। वहीं बहन के धूमधाम से हाथ पीले कराने का सपना था।

 

 

 

 

दर्दनाक हादसे में पूरे परिवार के सपने बिखर गए। जहां निक्की अपने अधूरे सपने लिए इस दुनियां से रुखसत हो गया। वहीं उसके परिवार के सामने भरण पोषण तक की समस्या उत्पन्न हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। भाई बहन के आंसू नहीं थम रहे। वहीं पत्नी गहरे सदमे में है। चिकासी एसओ हेमंत मिश्रा ने कहा ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

 

You May Like This 👉

 

http://पत्रकारिता के चमते सितारे थे ग्रापए के संस्थापक बाबू बालेश्वर लाल https://viratnewsnation.com/tribute-meeting-organized-on-35th-death-anniversary-of-late-babu-baleshwar-lal-founder-of-rural-journalists-association/

 

http://होम बार; घर घर जहर की दुकानें खोल रही यूपी की योगी सरकार https://viratnewsnation.com/home-bar-yogi-government-of-up-opening-door-to-door-poison-shop/

 

https://viratnewsnation.com/the-pickup-driver-died-due-to-the-collision-of-the-dumper-in-rath/

 

error: Content is protected !!