उत्तर प्रदेशराज्य

प्यार का घिनौना चेहरा; प्रेमी ने प्रेमिका की बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, आहत प्रेमिका ने मौत को गले लगाया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

प्यार में जान देने के किस्से तो बहुत सुने होंगे। पर हम आप को एक प्रेमी की घिनौनी हरकत बताने जा रहे हैं। प्रेमिका अपने प्रेमी को भगवान समझ कर प्यार को पूजा मानती थी। अपने प्रेमी के साथ शादी कर हसीन जिंदगी की उम्मीदों में खोयीं थी। वहीं हवस के अंधे इस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बड़ी बहन की आबरू लूट कर उसके विश्वास को चकनाचूर कर दिया। अपने प्रेमी का यह घिनौना चेहरा उजागर होने पर शर्मिंदगी के चलते प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

 

यह भी पढ़ें- यूपी; प्रेमिका से मिलने दुल्हन का रूप बना उसके घर जा बैठा युवक, जब खुली पोल

 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में निगोही थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी को जी जान से चाहती थी। उसके साथ शादी कर अपनी गृहस्थी बसाने के सपने देख रही थी। प्रेमी भी अपनी प्रेमिका को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था। जिसके चलते प्रेमिका अपने प्रेमी पर आंख मूंद कर विश्वास करती थी। परिचित होने के चलते प्रेमी का प्रेमिका के घर आना जाना था। जिसके चलते उसने घर वालों का विश्वास भी जीत लिया था। प्रेमिका के परिजन युवक पर विश्वास कर अपनी बेटियों को बेझिझक उसके साथ भेज देते थे। कोई सपने में भी नहीं सोचता था कि जब उनका विश्वास टूटेगा तब बहुत कुछ खत्म हो चुका होगा।

 

यह भी पढ़ें- यूपी की दबंग दुल्हन; फायरिंग करतीं स्टेज पर चढ़ी, फिर दूल्हे को पहनाई वरमाला

 

29 मई को युवक अपनी प्रेमिका की बड़ी बहन को दवा दिलाने के लिए शहर लेकर गया था। साथ रहने के दौरान उसके अंदर की हवस जाग उठी। शहर से वापस लौटते वक्त युवक ने प्रेमिका की बड़ी बहन को जबरन गन्ने के खेत मे ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। घर मे किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती इतनीं सहमी हुई थी कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया। वह मन ही मन इस तकलीफ से घुटती रही। उसे मायूस देख परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। काफी पूंछने पर उसने अपने साथ हुई ज्यादती की बात परिजनों को बताई। युवक की करतूत सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। परिजनों ने थाने में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

यह भी पढ़ें- यूपी; तेरा पति मेरा है, अब तुझे मरना होगा, यह कहते हुए दबा दिया महिला का गला

 

प्रेमी द्वारा बड़ी बहन से दुष्कर्म की घटना ने प्रेमिका का विश्वास ही नहीं वरन उसे अंदर तक तोड़ दिया। उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि जिसे वह सबसे ज्यादा चाहती है वही उसकी बहन के साथ यह घिनौनी हरकत करेगा। पर सच तो सामने था। इस घिनौनी घटना से आहत होकर गुरुवार सुबह उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालात बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई। परिजन उसे इलाज के लिए शहर के अस्पताल ले जा रहे थे। किंतु रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतका के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में निगोही थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। रिपोर्ट के आधार पर करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!