उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; प्रेमिका से मिलने दुल्हन का रूप बना उसके घर जा बैठा युवक, जब खुली पोल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

जब प्यार से मिलने की तड़प होती है तो लोग क्या क्या उपाय नहीं निकाल लेते हैं। अपने टिक टॉक आदि सॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म पर ऐसे कई वीडियो देखें होंगे। जिनमें प्रेमी सब्जी, फल, दूध आदि बेचने के बहाने प्रेमिका के दरवाजे तक पहुंच जाता है। आज हम बता रहे एक ऐसे प्रेमी की कहानी जो दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। हालांकि उसकी यह कोशिस कामयाब होने से पहले ही वह पकड़ लिया गया। परिचित होने के चलते उसे बीचबचाव कर जाने दिया गया।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; तेरा पति मेरा है, अब तुझे मरना होगा, यह कहते हुए दबा दिया महिला का गला

 

यह घटना है उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र के सोनखरी गांव की। मंगलवार को इस गांव के एक घर में सातों श्रृंगार किये नई नवेली दुल्हन ने दस्तक दी। दरवाजा खुलते ही वह दुल्हन सीधे घर के अंदर महिलाओं के पास पहुंच गई। अचानक घर मे घुसी अजनबी दुल्हन को देख परिवार के सदस्य दंग रह गए। संदेह होने पर घर के बाहर बैठे पुरुषों को बुलाया गया। पूंछतांछ करने पर पता चला कि सोलह श्रृंगार किये यह कोई दुल्हन नहीं बल्कि युवक है। पहचान का होने पर बीचबचाव कर उसे बाहर लाया गया। जहां पहले से ही बाइक लिए खड़े अपने साथियों के साथ वह भाग निकला।

 

यह भी पढ़ें – यूपी की दबंग दुल्हन; फायरिंग करतीं स्टेज पर चढ़ी, फिर दूल्हे को पहनाई वरमाला

 

प्रेमिका से मिलने के लिए उसके दिमाग मे यह योजना कैसे आयी यह तो वही बता सकता है। पर दुल्हन का रूप बनाने में युवक ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। पहले उसने ब्यूटी पार्लर जाकर दुल्हन के रूप में खुद का मेकप कराया। हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदी, जेवरात पहन रखे थे। खुद को महिला साबित करने के लिए उसने बड़े बालों की चोटी भी लगाई थी। चर्चा है कि युवक तीन दिन पहले इसी परिवार मे एक शादी में भी शामिल हुआ था। तीन दिन बाद ही प्रेमिका से मिलने के लिए यह अनोखा तरीका खोज निकाला। पर इस बार उसकी किस्मत जवाब दे गई। वह अपनी प्रेमिका से मिलता इससे पहले ही पकड़ा गया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!