उत्तर प्रदेशराज्य

एकतरफा प्यार में हैवानियत; भाभी के भाई ने किशोरी की हत्या की, फिर उसके शव से किया दुष्कर्म

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जनपद कोरांव क्षेत्र के सेमरी बाघराय में अपनी बहन की ननद से इकतरफा प्यार में पागल युवक ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए रिश्तों व इंसानियत को शर्मसार कर दिया। बहन की ननद द्वारा घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने से इनकार करने पर युवक पागल हो उठा। पहले गला दबा कर अपनी प्रेमिका की हत्या की। फिर उसकी लाश के साथ दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूंछतांछ की। आरोपी द्वारा बताई गई हैवानियत की कहानी सुनकर एकबारगी पुलिस भी कांप उठी।

 

यह भी पढ़ें- प्यार का घिनौना चेहरा; प्रेमी ने प्रेमिका की बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, आहत प्रेमिका ने मौत को गले लगाया

 

खीरी थाना क्षेत्र के डाबर गांव की रहने वाली एक किशोरी से उसकी भाभी के भाई को एकतरफा प्यार हो गया। कोरांव के सेमरी बाघराय निवासी युवक अपनी बहन की ननद से शादी करना चाहता था । वही किशोरी के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। परिवार ने किसी भी कीमत पर अपनी प्रेमिका को पाने की ठान ली थी। जिसके चलते उसने खुद का विवाह करने से इंकार कर दिया था। थक हार कर परिजनों ने छोटे पुत्र का विवाहिता कर दिया। 1 जून को विवाह कार्यक्रम सम्पन्न होने था। बुलावे पर किशोरी भी अपनी भाभी के छोटे भाई की शादी में शामिल होने 5 दिन पहले भाभी के मायके गई थी।

 

यह भी पढ़ें- यूपी की दबंग दुल्हन; फायरिंग करतीं स्टेज पर चढ़ी, फिर दूल्हे को पहनाई वरमाला

 

31 मई की रात छोटे भाई के मायने पर युवक ने अकेले में मौका देख किशोरी पर शादी करने का दबाव बनाया। उसने कहा कि वह अंतिम बार जवाब चाहता है किशोरी उससे शादी करेगी या नहीं। किशोरी ने यह कहते हुए शादी से इंकार कर दिया कि घर वालों की मर्जी के खिलाफ वह कोई कदम नहीं उठा सकती है। जिसके बाद अचानक से हैवान बने युवक ने अपनी प्रेमिका का मुंह और नाक दबाकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। नर पिशाच बने युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसके शव के साथ दुष्कर्म किया।

 

यह भी पढ़ें- यूपी; तेरा पति मेरा है, अब तुझे मरना होगा, यह कहते हुए दबा दिया महिला का गला

 

मनमानी करने के बाद शव को घसीटते हुए बाहर ले जाकर तालाब में फेंक दिया। किशोरी के गायब होने पर परिवार में हड़कंप मच गया। खोजबीन के बावजूद उसका कहीं पता नहीं चला। 1 जून को थाने में गुमसुदगी दर्ज कराई गई। इस बीच बारात भी रवाना हो गई तथा विवाह संस्कार सम्पन्न कराए गए। वहीं 2 जून को किशोरी का शव तालाब में उतराता मिला। जिसके बाद शक व परिजनों के इशारे पर पुलिस ने आरोपी युवक से कड़ाई से पूंछतांछ की। पुलिस के सामने वह ज्यादा देर टिक नहीं पाया । एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने कहा कि एकतरफा प्यार में युवक ने किशोरी की हत्या की फिर उसके शव से दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!