उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; तेरा पति मेरा है, अब तुझे मरना होगा, यह कहते हुए दबा दिया महिला का गला

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

सुबह सुबह डोरबेल बजती है। घर में मौजूद महिला सोचती है कि आखिर इतनी सुबह से कौन आ गया। जैसे ही वह दरवाजा खोलती है सामने का नजारा देख दंग रह जाती है। उसके सामने एक युवती अपने हाथ में लोहे का रोड लिए गुस्से से तमतमा रही है। युवती जोर से चीखती है, तेरा पति मेरा है, तुझे मरना होगा। यह सुनकर जब तक महिला कुछ समझती युवती उस पर लोहे की रोड से हमला बोल देती है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

घटना है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके की। फर्रूखाबाद से सपा के पूर्व विधायक विजय सिंह के पुत्र अविनाश सिंह अपनी पत्नी एकता चैधरी व चार साल की बेटी के साथ कसमंडा अपार्टमेंट के फ्लैट में रहते हैं। उनकी पत्नी एकता ने बताया कि 29 मई की सुबह इंदिरानगर निवासी वीरांगना सिंह उनके घर पहंुचीं। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला वीरांगना ने अपने हाथ में लिए लोहे के रोड से उन पर हमला कर दिया। वह चीखे जा रही थी कि तेरा पति मेरा है अब तुझे मरना ही होगा। एकता किसी तरह बचीं तो वीरांगना ने उन्हें दबोच कर गला दबाने का प्रयास किया। शोरशराबा सुनकर पहुंचीं एकता की बहन ने उन्हें बचाया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; सात जन्म तक साथ निभाने की कसमें खाने वाला पति पत्नी का शव अस्पताल में छोड़ कर भागा

 

पीड़ित एकता का कहना है कि वीरांगना सिंह की उनके पति अविनाश से तीन साल से दोस्ती थी। जिसके चलते वह घर आती जाती रहती थी। कुछ दिन पूर्व एकता ने वीरांगना के घर आने पर पाबंदी लगा दी थी। अविनाश कुछ दिनों से कानपुर में थे। इसी बीच मौका पाकर वीरांगना ने एकता पर हमला बोल दिया। एकता ने हजरतगंज कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर श्यामबाबू शुक्ल ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!