क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में किराना व्यापारी का बैग काट कर एक लाख रुपये ले भागे टप्पेबाज

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में रुपए जमा करने गया किराना व्यापारी टप्पेबाजी का शिकार हो गया। बैंक में मजूद दो टप्पेबाजों ने उसका बैग काट कर एक लाख रुपये निकाल लिए। व्यापारी द्वारा शोर मचाने पर टप्पेबाज भाग निकले। कोतवाली पंहुंचे व्यापारी ने तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

प्रेमिका से SEX के दौरान 61 साल के व्यक्ति की हुई मौत

 

 

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी ओमप्रकाश गुप्ता ने किराना व्यापारी हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर 1.45 बजे पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दो लाख रुपये जमा करने गए थे। झोले में दो-दो सौ रुपये की दस गड्डी डाले थे। कैश काउंटर की लाइन में लग गए। तभी टप्पेबाजों ने उनका बैग काट कर एक लाख रुपये निकाल लिए। कटे बैग से झांकती नोट की गड्डी देख टप्पेबाजी की जानकारी हुई।

 

 

Hamirpur; विवाह की रश्मों के बीच बेहोश हुई दुल्हन, फिर लौट गई बरात

 

 

व्यापारी द्वारा शोर मचाने पर टप्पेबाज मौके से भाग निकले। बताया बैंक शाखा में गार्ड होता तो टप्पेबाज को मौके पर पकड़ा जा सकता था। शाखा प्रबंधक ने सीसीटीवी फुटेज निकाल कर देखे। जिसमें दो युवक रुपये लेकर भागते दिख रहे हैं। वहीं शाखा प्रबंधक सुनील कुमार ने बताया बैंक शाखा में काफी समय से सुरक्षागार्ड नहीं है। कोतवाल दिनेश सिंह ने कहा मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

One thought on “राठ में किराना व्यापारी का बैग काट कर एक लाख रुपये ले भागे टप्पेबाज

  • ventilyatsiyaVab

    монтаж общеобменной вентиляции
    [url=http://www.gdn-gyhp.ru/]https://gdn-gyhp.ru/[/url]

Leave a Reply

error: Content is protected !!