देश

प्रेमिका से SEX के दौरान 61 साल के व्यक्ति की हुई मौत

Spread the love

 

Virat News Nation

 

मुंबई के एक होटल में अपनी महिला मित्र के साथ संभोग करने गए 61 साल के शख्स को क्या पता था यह उसकी जिंदगी का आखिरी संभोग होगा। साथी के साथ संभोग करते हुए अचानक वह बेहोश हो गया। जिसे अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतक की साथी से पूंछतांछ करते हुए मामले की जांच कर रही है।

 

 

You May Like This 👉 आयुर्वेद; जब आप की पार्टनर कहेगी अब बस भी करो न

 

 

मुबई के कुर्ला स्थित एक होटल में करीब 61 साल का व्यक्ति 40 वर्षीय महिला को लेकर पहुंचा। महिला का परिचय उसने अपनी प्रेमिका के रूप में दिया। दोनों होटल के कमरे में चले गए। कुछ समय बाद उक्त महिला ने रिसेप्शन पर फोन किया। घबड़ाई आवाज में बताया कि उसका पार्टनर बेहोश हो गया है। मामला गंभीर होने पर होटल स्टाफ ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

 

 

You May Like This 👉 यौन शक्ति बढ़ाने में किशमिश व शहद का प्रयोग रामबाण औषधि, जानें इसके लाभ

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस उक्त शख्स को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस महिला को कुर्ला पुलिस स्टेशन ले गई। जहां महिला ने बताया मृतक वर्ली का रहने वाला था। एक निजी कंपनी में काम करता था। महिला के अनुसार संभोग के दौरान उसके साथी ने शराब पीने की कोशिश की लेकिन बेहोश हो गया। जिसके बाद महिला ने अस्पताल स्टाफ से मदद मांगी।

 

 

You May Also Like This 👉 आखिर पैंट उतरने के बाद क्यों पता चलता है कि आईडी फर्जी है

 

 

फिलहाल यह पहेली बना हुआ है कि संभोग के दौरान उक्त शख्स को अचानक ऐसा क्या हुआ जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उक्त मामले में आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा। पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि संभोग से पहले उक्त शख्स ने यौन सुख पाने के लिए किसी दवा का सेवन तो नहीं किया था। फिलहाल मृतक की पार्टनर भी अभी इस मामले पर कुछ भी साफ नहीं बता पा रही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!