क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; महिला को चप्पलों से पीटने का वीडियो हुआ वायरल, शिक्षक को ब्लैकमेल करने का आरोप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक महिला व उसके पति को चप्पलों से बुरी तरह पीट रहे हैं। महिला पर आरोप है कि एक शिक्षक को अपने घर बुलाकर उसकी अश्लील फोटो खींच लीं। बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे रूपये ऐंठना चाहती है। हालांकि शिक्षक महोदय अश्लील फोटो बनवाए उसके घर क्यों गए थे इसका किसी के पास जवाब नहीं है।

 

यह भी पढ़ें- Motivation; वह आप का कभी नहीं होगा, अपने दिल से उसकी हर याद मिटा दो, मुश्किल जरूर है पर करना होगा

 

महोबा जनपद के कुलपहाड़ निवासी महिला ने बताया कि राठ कोतवाली के औंड़ेरा गांव निवासी व्यक्ति उनके कस्बे के एक प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापक थे। शिक्षक ने जरूरत होने पर उनसे ढाई लाख का कर्ज लिया था। जिसकी स्टांप पर लिखापढ़ी भी हुई थी। बाद में वह कर्ज देने से मुकर गए। थाने में शिकायत करने पर कुल 50 हजार रूपये दिए थे। अपने बाकी के रूपये मांगने कस्बा आईं थीं। जहां शिक्षक के परिजनों ने उन्हें व उनके पति के साथ बुरी तरह से मारपीट की है। शिक्षक के पुत्र ने बताया कि महिला ने उनके पिता को अपने घर बुलाकर उनकी अश्लील फोटो निकाल ली थी।

 

यह भी पढ़ें- Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

महिला पर आरोप है कि फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए फर्जी तरीके से स्टांप पर ढाई लाख रूपये का कर्ज लिखा लिया। बताया कि महिला उनके पिता से काफी रकम वसूल चुकी है। महिला अपने पति के साथ उनके पिता से रूपये लेने आईं थीं। रूपये देने से मना करने पर विवाद करने लगीं। जिस पर मोहल्ले के लोगों ने इकट्ठा होकर मारपीट कर दी। वहीं इस संबंध में कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि घटना के बारे में किसी ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!