क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; एक ही रात में तीन घरों पर चोरों का धावा, नगदी व जेवरात चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ सर्किल में चोरी की घटनाओं पर विराम नहीं लग रहा है। चोर एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर रहे हैं। रविवार की रात राठ कोतवाली क्षेत्र के टोला (औंता) गांव में चारों ने तीन घरों को निशाना बनाया। जहां से लाखों रुपये कीमत के जेवरात व नगदी चोरी कर ली। पीड़ितों ने कोतवाली में गुहार लगाई है।

 

यह भी पढ़ें- राठ में ताबड़तोड़ चोरियों पर कैसे लगे अंकुश, जब पब्लिक प्लेस में पिट जाते हैं दरोगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

टोला गांव निवासी गोपाल प्रजापति ने बताया कि रविवार रात परिजनों सहित घर में सो रहे थे। तभी छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने कमरे का ताला तोड़ दिया। अलमारी में रखे 40 हजार रूपये नगद, सोने का मंगलसूत्र, झुमकी, तीन अंगूठी, नथनी, हाय, चांदी की दो जोड़ी पायल, हाथफूल, चार जोड़ी मीना, कमरबंद, हाथ के चूरा आदि जेवरात चुरा लिए। चोरी गए जेवरात की कीमत करीब ढाई लाख रूपये बताई है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, नगदी सहित पांच लाख के जेवरात चोरी

 

Virat News Nation
Virat News Nation

टोला गांव की ही रेखारानी पत्नी स्व. वीरबल प्रजापति ने बताया कि घर में घुसे चोर बक्से का ताला तोड़ कर उसमें रखे पांच सौ रूपये, चार जोड़ी तोड़ियां, मीना, चांदी की चूड़ियां आदि जेवरात चोरी कर लिए। चोर एक बक्सा उठा कर ले गए जो गांव के बाहर टूटा मिला। वहीं मुन्नेश पुत्र संतराम लोधी के घर से 12 सौ रूपये नगद चोरी किए हैं। मुन्नेश ने बताया कि आहट पाकर ललकारने पर चोर घर से भाग निकले। उन्होंने काफी दूर तक पीछा किया किन्तु चोरों को पकड़ने में नाकाम रहे।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; नगदी सहित जेवरात ले उड़े चोर, पड़ोसी पर चोरी करने का आरोप

 

Virat News Nation
Virat News Nation

सुबह घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। पीड़ित परिवारों के घर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने भी घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल की। एक ही रात में तीन घरों से चोरी की घटनाओं पर गांव में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर देते हुए चोरी गए माल को बरामद करने की गुहार लगाई है। वहीं इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि करीब 70 हजार की चोरी बताई गई है। मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई करेंगे।

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!