क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; नगदी सहित जेवरात ले उड़े चोर, पड़ोसी पर चोरी करने का आरोप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में चोरों ने सूने घर मे घुस कर सोने चांदी के जेवरात सहित बीस हजार रुपये नगद चोरी कर लिए। जिस समय चोरी की वारदात हुई ग्रह स्वामी अपने बाबा की मौत पर शुध्दता संस्कार में शामिल होने अपने गांव गए थे। लौट कर आने पर घर का बिखरा समान देख चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने पड़ोसी पर चोरी करने की आशंका जताते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

 

यह भी पढ़ें – मौत के साथ सेल्फी; प्रेमिका की डोली उठते ही प्रेमी झूल गया फांसी पर, आत्महत्या की सेल्फी निकाल कर भेजी

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के नौहाई गांव निवासी उमापत पुत्र घनश्याम अहिरवार ने बताया कि नगर के अतरौलिया मोहल्ले में मकान बनाकर परिवार सहित रहते हैं। चार दिन पहले उनके बाबा को एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी थी। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल में उपचार के दौरान उनके बाबा की मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार के साथ ही सभी कार्यक्रम गांव से सम्पन्न हो रहे हैं। शनिवार को मकान में ताला डाल कर गांव में शुद्धता में शामिल होने गए थे।

 

यह भी पढ़ें- महिला शिक्षक को नाबालिग छात्र से हुआ इश्क, समाज की परवाह न कर उठाया यह कदम

 

तभी पीछे के रास्ते से घर में घुसे चोरों ने बक्सों के ताले तोड़कर उनमें रखे सोने की झुमकी, मंगलसूत्र, चांदी की पायल, चूरा, धागा, मीना आदि जेवरात के साथ ही 20 हजार रुपये नगद चोरी कर लिए। रविवार सुबह गांव से घर पहुंचने पर अस्त-व्यस्त सामान देख चोरी की जानकारी हुई। बताया कि चोरों ने करीब डेढ़ लाख रुपये की चपत लगाई है । उन्होंने अपने एक पड़ोसी पर चोरी करने की आशंका जताते हुए कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!