क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; टप्पेबाजों ने कुर्ता पर घोल डाल कर ग्रामीण के 71 हजार रुपये उड़ाए

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में मंगलवार को टप्पेबाजों ने बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे किसान को निशाना बनाया। टप्पेबाजों ने किसान के कुर्ते पर कोई घोल डाल कर उसका रुपयों से भरा बैग पार कर दिया।  बैग में 71 हजार रुपये थे। यह रुपये किसान ने एक बैंक की शाखा से निकाले थे। टप्पेबाजी का शिकार होने पर चौकी पहुंच कर मामले की शिकायत की।

 

 कर्ज चुकता करने के लिए निकाले थे रुपये

राठ कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव निवासी रामकृपाल अहिरवार ने बताया कि एक वर्ष पूर्व पुत्री कल्पना की शादी की थी। जिसमें गांव से कर्ज उठाया था। कर्ज चुकता करने के लिए उन्होंने ग्रीन कार्ड बनवाया था। जिसके रूपये निकालने के लिए मंगलवार को कस्बा आए थे। आर्यावर्त बैंक की मुख्य शाखा से 71 हजार रूपये निकाले। रूपये बैग में रख कर रामलीला मैदान पहुंचे।

 

कुर्ता उतारते वक्त बैग लेकर हुए फरार

रास्ते मे कहीं टप्पेबाजों ने उनके कुर्ते पर कोई घोल डाल दिया। पीएनवी बैंक के पास एक दुकान के बाहर बैग रख कर कुर्ते को धुलने के लिए उतारने लगे। तभी टप्पेबाज उनका रूपयों से भरा बैग लेकर भाग गए। उन्होंने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया। तब तक टप्पेबाज भाग चुके थे। पीड़ित ने रामलीला चौकी पहुंच कर घटना की जानकारी दी। वहीं कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि अभी किसी ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है। मामले की जानकारी कर कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!