क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा चार बच्चों का पिता, लोगों ने पकड़ कर बुरी तरह पीटा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

प्रेमजाल में फंसाने का आरोप लगाया

शादीशुदा प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर जाना चार बच्चों के पिता प्रेमी को भारी पड़ गया। प्रेमी प्रेमिका के एक साथ होने की भनक लगते ही मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। प्रेमी को महिला के घर से निकाल सड़क पर जमकर लात घूंसों से पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उसे लोगों से बचाया। वहीं प्रेमी की पत्नी ने उक्त महिला पर अपने पति को प्रेमजाल में फंसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है।

 

 

प्रेमिका ने फोन कर घर बुलाया था

राठ नगर के फरसौलियाना मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि उनकी शादी को 12 साल हो गए। उनके चार बच्चे भी हैं। उन्होंने बताया कि नगर में ही रहने वाली एक महिला ने उनके पति को प्रेम जाल में फांस लिया। पति मजदूरी से मिलने वाले सारे रुपये अपनी प्रेमिका पर खर्च कर देता है। वहीं उनके बच्चे भुखमरी से जूझ रहे हैं। महिला ने बताया कि सोमवार की रात पति की प्रेमिका ने फोन कर उनके पति को अपने घर बुलाया। उनका पति प्रेमिका से मिलने के लिए चुपके से उसके घर पहुंच गया।

 

 

बीच सड़क पर लात घूंसों से हुई पिटाई

प्रेमी-प्रेमिका के एक साथ घर मे होने की भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने उसे घर से निकाल सड़क पर जमकर मारपीट की। इस दौरान करीब डेढ़ से दो घंटे तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके पति को लोगों के आक्रोश से बचाया। पीड़िता ने पति को उक्त महिला के प्रेमजाल से बचाने व बच्चों को भरण पोषण दिलाने की मांग की है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!