क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; चांदी की गाय, चांदी की ईंट, कलश, छाता सहित लाखों के जेवरात चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाने के पहरा गांव में बुधवार रात चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया। एक घर से चांदी की गाय, ईंट, छाता, कलश सहित लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। दूसरे घर से कुछ जेवरात व एक परचून की दुकान से खाने का सामान सहित दो सौ रुपये चोरी कर लिए। मामले जी जानकारी पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा चार बच्चों का पिता, लोगों ने पकड़ कर बुरी तरह पीटा

 

पहरा गांव निवासी रमेश कुमार ने बताया कि दिल्ली की एक संस्था में वाहन चालक हैं। मकान में ताला डाल कर पूरे परिवार सहित दिल्ली में रहते हैं। दो माह पूर्व दिल्ली जाने से पहले जेवरात घर की अलमारी में ही रखे रह गए थे। बुधवार रात कुंदी काट कर चोर घर के अंदर घुसे। अलमारी के लॉक तोड़ कर जेवरात चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि चोर चांदी की गाय, चांदी की ईंट, चांदी का छाता, चांदी का लोटा, चांदी की बांसुरी, चांदी के तीन सिक्के, बिछुआ, तोड़ियां व सोने का एक सिक्का चोरी कर ले गए हैं। चोरी गए जेवरात की कीमत अभी स्पष्ट नहीं हुई है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; 70 साल के ससुर पर बहू ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

 

वहीं गांव के जगदेव अहिरवार ने बताया कि घर में घुसे चोरों ने कमरे की कुंदी तोड़ दी। जमीन में गड़ा टिफिन उखाड़ ले गए। जिसमें चांदी की हाफ पेटी, बिछुआ व सोने के बाले रखे थे। इसी प्रकार गांव निवासी वासुदेव ने बताया कि गांव में ही परचून की दुकान किये हैं। बुधवार रात चोर उनकी दुकान में घुस गए। दुकान का ताला तोड़ कर खाने पीने का सामान व दो सौ रुपये चोरी कर लिए। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में जुए के फड़ संचालित होते हैं। जिस वजह से चोरी की वारदातें हो रहीं हैं। चोरी की सूचना पर पहुंची जरिया थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

error: Content is protected !!