Uncategorizedक्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; आम रास्ते पर अवैध कब्जे से झगड़ा फसाद की बढ़ी आशंका

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में सरकारी जमीनों, रास्तों व चकरोड़ों पर अवैध कब्जों की भरमार है। ऐसा ही एक मामला आया है राठ के गोहानी गांव का। जहां दबंग द्वारा आम रास्ते पर अवैध निर्माण करा कब्जा करने की शिकायत ग्रामीणों ने एसडीएम से की। एसडीएम ने मामले में जांच व कार्रवाई के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए हैं।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा चार बच्चों का पिता, लोगों ने पकड़ कर बुरी तरह पीटा

 

बसोर समाज महासभा के अध्यक्ष व बीलपुर (ममना) के पूर्व प्रधान बालादीन पासवान, राष्ट्रीय किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष मातादीन पासवान, प्रेमचंद्र भारती, देवनारायण, जगदीश, लालचंद्र, सुरेश, छत्रपाल, डल्ली, परशुराम आदि ने बताया कि राठ के गोहानी गांव में उनके घरों के लिए सीसी सड़क बनी है। उक्त सड़क पर गांव का ही एक दबंग कब्जा कर अवैध निर्माण करा रहा है। विरोध करने पर गालीगलौज करता है।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; टप्पेबाजों ने कुर्ता पर घोल डाल कर ग्रामीण के 71 हजार रुपये उड़ाए

 

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त दबंग के साथ गांव के अन्य लोग सहयोग में हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अवैध कब्जा न रोकने पर झगड़ा फसाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। एसडीएम अशोक यादव को दिए ज्ञापन में पुलिस की मदद से अवैध निर्माण रोके जाने की मांग की है। एसडीएम ने कहा कि मामले में कोतवाल को जांच के निर्देश दिए हैं। जांच में अवैध कब्जा व सार्वजनिक रास्ता अवरुद्ध करने का मामला आता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!