क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; 70 साल के ससुर पर बहू ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाना क्षेत्र के एक गांव में बहू ने अपने 70 साल के वृद्ध ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। थाने में सुनवाई न होने पर कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ। वहीं आरोपी ससुर का कहना है कि कीमती जमीन हथियाने के लिए उस पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 

घर पर बहू को अकेला देख फिसली नियत

महिला ने बताया कि 14 जुलाई को पति मजदूरी करने गए थे। तभी उन्हें घर पर अकेला देख ससुर ने दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मजबूरी में उन्होंने कोर्ट की शरण ली। न्यायालय ने थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। मझगवां थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने कहा कि महिला का सीएचसी में डाक्टरी परीक्षण कराया है। मामले में सत्यता की जांच कर कार्रवाई करेंगे।

 

छात्रा से छेड़खानी पर मुकदमा दर्ज

राठ नगर में कॉलेज से घर लौट रही इंटरमीडिएट की छात्रा को रास्ते में रोक कर युवक ने छेड़खानी की। विरोध जताने पर दबंग ने मारपीट कर दी। राहगीरों के ललकारने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची छात्रा ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

बात करने के लिए बना रहा था दबाव

छात्रा ने बताया कि वह इंटर की छात्रा हैं। मोहल्ले का एक दबंग उनके साथ आए दिन छींटाकशी करता है। सोमवार को वह कॉलेज से घर जाते वक्त आरोपी ने रास्ता रोक कर बात करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट कर दी। जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़ित छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!