क्षेत्रीयहमीरपुर

गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग, तीन लाख रुपये नगद व गृहस्थी जली

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के मुगलपुरा मोहल्ले में दूध गर्म करते वक्त गैस सिलेंडर में रिसाव से मकान में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आग से घर में रखे तीन लाख रुपये नगर सहित गृहस्थी का सारा सामान जल गया। विधायक मनीषा अनुरागी ने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

 

 

 

 

राठ नगर के मुगलपुरा मोहल्ला निवासी प्रमोद साहू ने बताया कि चरखारी रोड पर किराने की दुकान किए हैं। वहीं घर में बनी दुकान में पशु आहार का स्टाक रखते हैं। गुरुवार दोपहर करीब बारह बजे मां विमला देवी गैस पर दूध पका रहीं थीं। तभी सिलेंडर में गैस रिसाव के चलते आग लग गई। आग से जलता सिलेंडर देख परिवार के लोगों में भगदड़ मच गई। चीखपुकार सुनकर मौके पर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

 

 

 

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। प्रमोद ने बताया कि आग से बक्से में रखे 3 लाख रुपये नगद जल गए। रुपये पशु आहार के व्यापारी को देने के लिए रखे थे। वहीं घर के विद्युत उपकरण, कपड़ों सहित गृहस्थी का सामान भी जल गया। विधायक मनीषा अनुरागी ने पीड़ित व्यापारी के घर पहुंच मदद का आश्वासन दिया। वहीं सपा युवजनसभा जिलाध्यक्ष मानसिंह यादव ने भी ढांढस बंधाया।

error: Content is protected !!