क्षेत्रीयहमीरपुर

बैंक में नौकरी के नाम पर बेरोजगार युवक से 11 लाख की ठगी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में कथित बैंक कर्मचारी ने नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से 11 हजार रुपये ले लिए। युवक को न नौकरी मिली न ही पैसे वापस हुई। मांगने पर आरोपी उल्टा मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा। पुलिस में सुनवाई न होने पर पीड़ित ने कोर्ट में गुहार लगाई। न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज हो सका।

 

 

 

यह भी पढ़े 👉 नौ लाख की टप्पेबाजी का खुलासा न होने पर व्यापारियों ने किया रोड जाम

 

 

राठ नगर के बुधौलियाना मोहल्ला निवासी भानुप्रताप सिंह ने बताया कि इंटर पास करने के बाद नौकरी की तलाश में थे। तभी पठानपुरा मोहल्ला गायत्रीनगर निवासी जयप्रकाश राठौर से मुलाकात हुई। जयप्रकाश ने खुद को बैंक मैनेजर बताकर नौकरी दिलाने का झांसा दिया। जिसके एवज में 11 लाख रुपये रिश्वत लगने की बात कही। नौकरी के लालच में 15 जून 2019 को जयप्रकाश को 11 लाख रुपये दे दिए।

 

 

यह भी पढ़ें 👉 राठ की गल्ला मंडी में कमीशन एजेंट के 9 लाख रुपये ले भागा टप्पेबाज

 

 

 

स्टांप पर जरूरी काम के लिए रुपये लेने व रुपये चुकता न होने तक मकान पर कब्जा देने की बात लिखी। बताया कि उन्हें नौकरी भी नही मिली और मकान से भी जबरन कब्जा हटा दिया। 5 सितंबर को रुपये मांगने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। कोतवाली व उच्चाधिकारियों से शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई। समाधान दिवस में गुहार लगाते थक गए। मजबूरी में कोर्ट की शरण ली। सिविल जज जूनियर डिवीजन राठ के आदेश पर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!