क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; छत पर टहलते वक्त अचानक हुआ दर्दनाक हादसा, किसान ने गंवाई जान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के अटगांव में छत पर टहल रहा किसान पैर फिसलने से जमीन पर गिरकर घायल हो गया। परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। किसान करीब बीस साल से परिवार सहित अपनी ससुराल में रह रहा था।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; मामूली विवाद में हुई मारपीट व फायरिंग, गोली लगने से एक कि हालत नाजुक

 

जरिया थाने के मनकहरी गांव निवासी सोहनलाल ने बताया कि उनके छोटे भाई कल्लू सिंह (40) के नाम पर गांव में दो एकड़ जमीन है। उक्त जमीन बटाई बलकट पर लगाते थे। जबकि करीब बीस साल से वह अपनी ससुराल मझगवां थाने के अटगांव में परिवार सहित रहते थे। जहां अपनी सास गेंदारानी के नाम की कृषि भूमि पर खेती कर परिवार चलाते थे। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। हंसते खिलखिलाते उनकी जिंदगी बीत रही थी।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; जयमाल में दुल्हे को उसकी मां ने दिया चप्पलों का आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल

 

रविवार रात कल्लू छत पर टहल रहे थे। रात करीब नौ बजे अचानक शरीर का संतुलन बिगड़ने पर छत से नीचे गिरकर घायल हो गए। परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। किसान की मौत पर उनकी पत्नी फूलादेवी, पुत्र भागीरथ व पुत्री सपना का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं नगर के गणेश पुत्र ईश्वरदास व चिकासी थाने के अमरपुरा गांव निवासी बलवीर पुत्र रामकृपाल छत से गिरकर घायल हो गए। दोनों घायलों को परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया है।

error: Content is protected !!