क्षेत्रीय

झांसी से भी लोग लिख रहे “जालौन की मतदान पाती”

Spread the love

 

संदीप श्रीवास्तव, 

 

 

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत सामाजिक सरोकार एवं जागरूकता अभियान के लिए जनपद जालौन प्रशासन की नवीन पहल “जनपद जालौन की मतदान पाती” के अंतर्गत कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल से जुड़े लोग झांसी के लोग भी दर्जनों पाती लिख रहे हैं।

 

 

 

संस्थापक संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि जिला विद्यालय निरीक्षक जालौन भगवत प्रसाद पटेल की प्रेरणा से कोंच फ़िल्म फेस्टिवल भी नवीन पहल- मतदान पाती, हर घर जाती- संदेश लाती में अपना योगदान देती हुये फेस्टिवल से जुड़े लोग पोस्टकार्ड लिखकर मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं।

 

 

 

उन्होंने कहा कि प्रयास रहेगा कि फेस्टिवल से जुड़ी प्रगति विचारधारा फाउंडेशन की अध्यक्ष नेहा नीरज खरे, उभरती हुई प्रतिभा चाहत विश्वकर्मा, क्राइम पेट्रोल, क्राइम अर्लट जैसे शो के डायरेक्टर सन्तोष आर मिश्रा, मिस बुंदेलखंड एवं अभिनेत्री सिमरन कौर, टीवी एवं फ़िल्म अभिनेता बृजेश मौर्य, टीवी एवं फ़िल्म अभिनेता मान सिंह करामाती, रंगोली स्पेशलिस्ट निहारिका लखेरा, फेस्टिवल के संस्थापक सदस्य महेंद्र चन्देरिया, रंजीत कुशवाहा सहित फेस्टिवल से जुड़े दर्जनों लोगों द्वारा जनपद जालौन की मतदान पाती लिखने का सिलसिला जारी है।

 

 

 

 

संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने कहा कि हम सभी की यह जिम्मेदारी बनती है कि अपने मतदान का प्रयोग कर बिना किसी प्रलोभन के अपने और अपने क्षेत्र के लिए लायक जनप्रतिनिधि को चुने क्योंकि एक वोट किसी भी प्रत्याशी को जिताने की ताकत रखता तो किसी भी प्रत्याशी को हराने की भी ताकत रखता।

 

 

पत्र लिखते हुए प्रगति विचारधारा फाउंडेशन की अध्यक्ष नेहा नीरज खरे ने कहा कि हमें अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिये। क्योंकि मत का दान ही सबसे बड़ा दान है औऱ यह दान हमारे आने वाले कल को संवारता है।
जालौन के लिए मतदान पाती लिखते हुए क्राइम पेट्रोल के डायरेक्टर सन्तोष आर मिश्रा ने कहा कि आप सभी भी वोट डालने जाए और दूसरों को भी प्रेरित करें क्योंकि एक वोट क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर बदलने मे अहम भूमिका निभाता है।

error: Content is protected !!