क्षेत्रीयहमीरपुर

चंद कदम चलते ही रोडवेज बस हुई खराब, भड़के यात्री

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ रोडवेज डिपो की बसें चंद कदम चलते ही खराब होकर सड़क पर खड़ी हो जातीं हैं। सी टेट की परीक्षा देने के लिए राठ डिपो से कानपुर जा रहे छात्रों ने बस खराब होने पर जमकर नाराजगी दिखाई। डिपो द्वारा दूसरी बस की व्यवस्था करने पर छात्र शांत हुए।

 

 

प्रीतम चिल्ली, दिनेश गल्हिया, जयहिंद कैमोखर, मयंक द्विवेदी राठ, अनिल नंदना, अवधेश, रविंद्र, कुलदीप आदि छात्रों ने बताया कि बुधवार सुबह 9.30 से कानपुर में सीटैट की परीक्षा है। कानपुर जाने के लिए दोपहर 12 बजे रोडवेज डिपो पहुंच गए। दिन भर इंतजार के बाद शाम छह बजे की बस मिली। जिसमें छात्र छात्राओं सहित खचाखच यात्री भर गए। रोडवेज से निकल कर स्टेट बैंक तिराहा पहुंचते ही बस खराब हो गई।

 

 

बस खराब होने से छात्र-छात्राओं में आक्रोश फैल गया। जानकारी होने पर रोडवेज से दूसरी बस भेजी गई। दोनों चालकों द्वारा कानपुर जाने को लेकर आपस में विवाद होने लगा। वहीं स्टेशन इंचार्ज विजय नारायण विश्वकर्मा ने बताया कि तत्काल दूसरी बस की व्यवस्था की। उन्होंने कहा कि जो बस खराब हुई उसके चालक को दूसरी बस ले जाना चाहिए। कहा कि बस को रवाना किया है। वहीं चालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!