क्षेत्रीयहमीरपुर

गुस्सैल स्वभाव पड़ा जान पर भारी, खेत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के रौरो गांव में 20 वर्षीय युवक का गुस्सैल स्वभाव उसकी जान पर भारी पड़ गया। पिता की कोई बात इतनी नागवार गुजरी की युवक ने खेत में पहुंच पेड़ पर फंदा बना फांसी लगा ली। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे, उसकी मौत हो चुकी थी। इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

 

रौरो गांव निवासी परमानंद लोधी ने बताया कि रविवार सुबह करीब आठ बजे उनके पुत्र बबलेश कुमार (20) किसी बात पर घर से नाराज होकर चले गए। खेत पर जाकर चिल्ला के पेड़ से गमछे के सहारे फांसी लगा ली। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने खेत में युवक का शव झूलता देख परिजनों को सूचना दी। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे युवक की मौत हो चुकी थी।

 

 

 

परमानंद ने बताया कि उनके हिस्से में करीब बीस बीघा कृषि भूमि है। जिसपर खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। घर में पिता पुत्र ही रहते थे। बताया कि पुत्र को बात बात पर गुस्सा आता था। यही गुस्सा उसकी मौत की वजह बन गया। मृतक बबलेश इकलौते पुत्र थे जो पिता के साथ खेती में हाथ बंटाते थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

error: Content is protected !!