क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ की गल्ला मंडी में दुकान से लाखों की नगदी गायब

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद की सबसे बड़ी राठ गल्ला मंडी में चोरी की घटनाएं आम बात हो चुकी है। पहले चोर दुकानों से अनाज से भरे बोरे उठा ले जाते थे। वहीं मंगलवार को चोर ने दिनदहाड़े कमीशन एजेंट की दुकान में रखी रुपयों से भरी गोलक पार कर दी। गोलक में एक लाख दस हजार रुपये थे। दिन दहाड़े लाखों की चोरी से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें- देखा जिंदगी में हमने ये आजमा के, देते हैं यार धोखा दिल के करीब आके

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी श्रीचंद्र ने बताया कि गल्ला मंडी में कमीशन एजेंट हैं। अपने पुत्र दिलीप के साथ गल्ला का व्यापार करते हैं। मंगलवार दोपहर अपनी दुकान में लेनदेन के लिए गोलक में दो लाख अस्सी हजार रुपये रखे थे। शाम करीब पांच बजे तक किसानों का भुगतान करने के बाद गोलक में एक लाख दस हजार रुपये बचे थे। तभी वह व उनके पुत्र दुकान छोड़ कर मंडी में ही गल्ला देखने चले गए। जबकि दुकान के बाहर मजदूर अनाज की छनाई कर रहे थे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; खेत में कटहल के पेड़ से झूल रहा था पूर्व प्रधान की बहन का शव

 

इसी बीच मौका पाकर चोर ने दुकान में रखी गोलक उठा ली। एक किसान ने युवक को बोरी में गोलक लेकर जाते हुए देखा। कर्मचारी समझ कर कुछ नहीं कहा। वापस लौटे व्यापारी ने दुकान से रुपयों से भरी गोलक गायब देख शोर मचाया। काफी खोजबीन की लेकिन चोर कहीं नहीं मिला। कमीशन एजेंट संघ के अध्यक्ष भागवत प्रसाद राजपूत का आरोप है कि गेट पर लगे सीसी कैमरे जानबूझ कर बंद कर दिए जाते हैं। कैमरे चालू होते तो चोर की पहचान आसानी से हो सकती थी। वहीं कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि किसी ने अभी सूचना नहीं दी है।

error: Content is protected !!