क्षेत्रीयहमीरपुर

आजादी का अमृत महोत्सव; राठ नगर पालिका ने निकाली जागरूकता रैली

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत हमीरपुर जनपद में राठ नगर पालिका द्वारा स्वच्छता मिशन को लेकर नगर में जागरूकता रैली निकाली। नगर पालिका कार्यालय से अध्यक्ष श्रीनिवास बुधौलिया ने झंडी दिखा कर रैली को रवाना किया। विभिन्न चौराहों से होते हुए रैली ने नगर भ्रमण किया। रैली में शामिल नगर पालिका के कर्मचारियों ने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

Virat News Nation
Virat News Nation

नगर पालिका अध्यक्ष श्रीनिवास बुधौलिया ने कहा कि मन की स्वच्छता से चरित्र व तन की स्वच्छता से स्वास्थ्य रक्षा होती है। उन्होंने कहा कि हमें अपने घर के साथ ही अपने आसपास भी साफ सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। अध्यक्ष ने कहा कि यह नगर हम सभी का है। इसकी साफ सफाई व सुंदरता हम सभी की जिम्मेदारी है। रैली में सफाई व खाद्य निरीक्षक सोमदत्त चौरसिया, पूर्व प्रवक्ता गुलाब सिंह सेंगर, अरूण तिवारी, प्रधान लिपिक विजय कुमार, हरिशरण चंसौरिया सहित सभासद व नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद रहे।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

यह भी पढ़ें- Motivation; वह आप का कभी नहीं होगा, अपने दिल से उसकी हर याद मिटा दो, मुश्किल जरूर है पर करना होगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

इसी प्रकार राठ क्षेत्र के खड़ाखर गांव में नेहरू युवा केंद्र संगठन ने स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली। पूर्व प्रधान प्रतिनिधि राजू तिवारी ने ग्रामीणों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। स्वयंसेवक संतोष कुमार के नेतृत्व में नेहरू युवा केंद्र संगठन के सदस्यों ने खुरदेव बाबा से गांव का भ्रमण करते हुए हरिजन बस्ती तक रैली निकाली। इस मौके पर बृषभान सिंह, अर्जुन सिंह, गोविंददास, नंदराम, मनोज, हरनारायण, प्रकाशचंद्र, जगत सिंह, प्रदीप, सुनील, दीपेश, धर्मपाल आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!