क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में लोकनिर्माण विभाग के गड्ढे भर रही नगर पालिका, अधिकार क्षेत्र के बाहर, फिर भी जनता की सुविधा का जुनून

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के रामलीला मैदान से चरखारी मार्ग करीब दो किलोमीटर जर्जर अवस्था में है। इस मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं। लोकनिर्माण विभाग की इस सड़क पर लोगों की सुविधा के लिए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीनिवास बुधौलिया ने गिट्टी, सीमेंट, बालू मिक्चर से समतलीकरण कराया है।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ नगर का चरखारी रोड मुख्य मार्गों में गिना जाता है। इस मार्ग पर चरखारी कस्बा के लिए आवागमन होने के साथ ही दर्जनों गांव के लोग प्रतिदिन गुजरते हैं। वर्षों से जर्जर इस मार्ग के निर्माण की मांग उठती रही है। किन्तु लोकनिर्माण विभाग द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया। मार्ग में हुए बड़े बड़े गड्ढों में आए दिन फिसल कर राहगीर चुटिहल हो रहे थे।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

यह भी पढ़ें – भावनाओं से खेलना लोगों का पसंदीदा खेल बन गया, जिसमें चैंपियन बनने की मची होड़

 

Virat News Nation
Virat News Nation

सोशल मीडिया पर लोगों ने उक्त मार्गों की फोटो शेयर कर जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मामला संज्ञान में लेते हुए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीनिवास बुधौलिया ने अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर की सड़क की दशा सुधारने की ठान ली। अध्यक्ष प्रतिनिधि शुभांकर बुधौलिया उर्फ गौरव महाराज मौके पर पहुंच कर सड़क का मुआयना किया। जिसके बाद उन्होंने गिट्टी, सीमेंट व बालू का मिक्चर डलवाकर समतलीकरण करा दिया है। जिससे अब राहगीरों को यहां से गुजरने में आसानी हो गई है।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

जर्जर चरखारी मार्ग के लिए विधायक मनीषा अनुरागी ने लोक निर्माण मंत्री को पत्र लिखा था। विधायक ने बताया कि 12 किलोमीटर मार्ग पूरी तरह से जर्जर हो चुका था। जिससे राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने लोकनिर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य से बात की। जिस पर प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत 11.58 किलोमीटर लंबी और 5.5 मीटर चौड़ी सड़क निर्माण के लिए 11.32 करोड़ रुपए का बजट पास हो गया है। विधायक ने कहा कि जल्द ही इस सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!