क्षेत्रीयहमीरपुर

होली पर हादसे; दुर्घटनाओं में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

मौदहा क्षेत्र के उर्दना गांव निवासी बृजराज (32) अपने भाई दुर्गेश (28) के साथ बाइक से कस्बे में रहने वाले बड़े भाई मदन से होली पर आशीर्वाद लेने जा रहे थे। गांव से कुछ दूर निकलते ही अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सहित दोनों भाई सड़क किनारे खाई में जा गिरे। इस दुर्घटना में दुर्गेश की मौके पर मौत हो गयी। वहीं गम्भीर रूप से घायल बृजराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चार भाईयों में तीसरे नम्बर का मृतक कबरई में एक दुकान पर काम करता था। होली का त्योहार मनाने गुरुवार को ही गांव लौटा था। अपने पीछे पत्नी, पुत्र व परिजनों को रोता बिलखता छोड़ गया है।

 

 

यह भी पढ़ें – लोहे के पाइप से हमला कर राजमिस्त्री को उतारा मौत के घाट

 

 

मुस्करा थाने के गहरौली गांव निवासी योगेंद्र धुरिया (24) बिवांर थाने के उमरी गांव में अपनी बहन के यहां गया था। साथ में उसका मित्र विकास (22) भी था। उमरी से बाइक द्वारा बिवांर कस्बा निवासी अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। भरखरी के पास राजमाता मंदिर मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर नहर पुलिया से टकरा गई। इस दुर्घटना में योगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विकास घायल हुए। जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। मृतक योगेंद्र के पिता मुन्नालाल ने बताया कि उनका पुत्र राठ के एक महाविद्यालय में परास्नातक का छात्र था। 17 मई को उसकी बारात जानी थी। घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

 

 

यह भी पढ़ें – प्रेमिका के घर में था प्रेमी, पत्नी ने दोनों की कराई जमकर पिटाई

 

 

भरुआ सुमेरपुर के इमिलिया थोक निवासी अक्षय कुमार (26) तपोभूमि चौराहे पर होलिका दहन करने गया था। होली जलाने के लिए झाँकर काट काट कर डाल रहा था। कानपुर सागर हाइवे पार करते वक्त कबरई की ओर से आ रहे गिट्टी लदे ट्रक में रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग करते हुए हाईवे जाम कर दिया। सीओ सदर विवेक यादव में मुआवजा दिलाने ब ब्रेकर बनवाने का आश्वाशन देकर जाम खुलवाया। मृतक अपने पीछे पत्नी व डेढ़ साल के बेटे को बिलखता छोड़ गया है। पुलिस ने ट्रक सहित चालक को पकड़ लिया था। मृतक ई रिक्शा का मिस्त्री था।

Comments are closed.

error: Content is protected !!